scriptमेरा उधार दिया हुआ रूपया नहीं लौटा रहा था इसलिए मारा, युवक ने अपने दोस्त को पत्थर से कुचला | man murdered his friend by stone | Patrika News

मेरा उधार दिया हुआ रूपया नहीं लौटा रहा था इसलिए मारा, युवक ने अपने दोस्त को पत्थर से कुचला

locationग्वालियरPublished: Mar 08, 2018 05:00:54 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

थाना अंतर्गत हरदौल मौहल्ला में मंगलवार की रात एक मित्र ने ही अपने दोस्त की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। घटना के पीछे पैसो

murder news

करैरा। थाना अंतर्गत हरदौल मौहल्ला में मंगलवार की रात एक मित्र ने ही अपने दोस्त की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। घटना के पीछे पैसो के लेनदेन का विवाद होना बताया जा रहा है। पुलिस ने हत्या के बाद मृतक के खून के निशानों की जांच पड़ताल के बाद कुछ ही दूरी पर रहने वाले आरोपी युवक को घटना के कुछ घंटों बाद ही दबोच लिया।

 

बड़ी खबर : शादियों पर फिर से लगने जा रहा है ब्रेक, जानिए क्यों और कब तक नहीं बजेगी शहनाई


जानकारी के मुताबिक कल्लू (19) पुत्र रामस्वरूप प्रजापति निवासी शासकीय अस्पताल के पास व अजय (२६) उर्फ रामजीलाल पुत्र बालकिशन लोधी निवासी बम्हारी हाल निवासी हरदौल मोहल्ला दोनां के बीच कई सालों से गहरी दोस्ती थी। कुछ दिन पूर्व कल्लू ने किसी काम के चलते अजय से 15 हजार रुपए उधार लिए थे, लेकिन वह सही समय पर पैसे वापस नहीं कर पाया। इसी पैसे को लेकर दोनों के बीच तनातनी चल रही थी।

 

बड़ी खबर : चोरों ने पत्थर से तोड़ा एटीएम फिर की यह बड़ी वारदात,देखें वीडियो

इसी क्रम में बीती रात अजय ने कल्लू को अपने पास बुलाया और दोनों ने पहले जमकर शराब पी। फिर अजय बातों में लगाकर कल्लू को हरदौल मोहल्ला स्थित अपने कमरे पर ले गया। यहां पर उसने नशे की हालत में कल्लू के सिर पर एक बड़े पत्थर से कई बार हमला कर उसकी मौके पर ही हत्या कर दी। इसके बाद अजय ने कल्लू की लाश ठिकाने लगाने के लिए उसके शव को घसीटकर बाइक पर रखा और कुछ दूरी पर जाकर हरदौल मंदिर के पीछे पटक दिया।

 

बड़ी खबर : शादी समारोह में जाने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर नहीं तो जीवन भर भुगतना पड़ेगा यह अंजाम

शव किसी की पहचान में न आए इसको लेकर अजय ने कल्लू के चेहरे पर पत्थर से कई प्रहार किए। इसके बाद अजय अपने कमरे पर वापस आ गया और कमरे में चारों तरफ पड़े खून को बड़ी सफाई से साफ करने लगा। इधर रात में उसी क्षेत्र में पुलिस गश्त कर रही थी। तभी किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी, इसके बाद पुलिस हरदौल मंदिर के पीछे उस स्थान पर पहुंच गई जहां कल्लू की लाश पड़ी थी।

crime, murder, murder in anger, money issue, man murder his friend, crime in shivpuri, shivpuri news hindi, mp news, crime news mp
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर वहां से उस रास्ते का पीछा किया जहां खून के निशान थे। निशानों का पीछा करते-करते पुलिस अजय के कमरे तक जा पहुंची और जब पुलिस ने कमरे का दरवाजा खुलवाया तो अजय कमरे में पड़े खून को साफ कर रहा था। पुलिस ने उसे तुरंत दबोच लिया। बाद में मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर एफएसएल अधिकारी को बुलाया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर पड़ताल शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो