बाइक की रिकवरी करने पहुंची टीम पर चलाईं गोलियां इंटें फेंकी, जान बचाकरभागी टीम

man open gun fire on finance company recovery team in gwalior : तनुष्का मोटर्स जीतेंद्र कुशवाह निवासी ढोलीबुआ का पुल ने बाइक खरीदी थी। जिसकी रिकवरी के लिए फायनेंस कंपनी की टीम उसके घर पहुंची थी....

By: Gaurav Sen

Published: 01 Mar 2020, 04:28 PM IST

ग्वालियर . फाइनेंस कंपनी की किस्त जमा नहीं करने पर कंपनी की रिकवरी टीम जब संबंधित व्यक्ति के घर रिकवरी के लिए पहुंचे तो युवक ने पैसे देने की वजह उन पर बंदूक से गोली चला दी और जमकर पत्थर बरसाए। मामला शहर के जनकगंज थाना क्षेत्र के ढोलीबुआ पुल पाटनकर का बाड़ा क्षेत्र की है। तनुष्का मोटर्स जीतेंद्र कुशवाह निवासी ढोलीबुआ का पुल ने बाइक खरीदी थी। जिसकी रिकवरी के लिए फायनेंस कंपनी की टीम उसके घर पहुंची थी।

शहर के पाटनकर का बाड़ा में दिनदहाड़े गोली चल गई। गोली चलाने वाले युवक ने घर की छत पर चढकऱ सडक़ रक खड़े लोगों पर गोली चलाई और पत्थर फैंके। जिसका वीडियो वायरल हो गया है। ढोलीबुआ का पुल पाटनकर का बाड़ा में रहने वाले जीतेंद्र कुशवाह ने तनुष्का मोटर्स से बाइक फायनेंस पर खरीदी थी। जिसकी समय पर किस्तें वह जमा नहीं कर रहा था। जब फायनेंस कंपनी की रिकवरी टीम उसके घर पहुंची तो उसमें और टीम में कहासुनी हो गई। बात करते-करते दोनों पक्षों के बीच हाथापाई होने लगी। जीतेद्र अपनी छत पर बंदूक लेकर चढ़ गया और टीम पर गोलियां चलाने लगा। इंटे फेंकने लगा जबाव में रिकवरी टीम ने भी जीतेंद्र पर पथराव किया। पूरे मोहल्ले में सन्नाटा फेल गया। मौके से रिकवरी टीम अपनी जान बचाकर भाग खड़ी हुई। जनकगंज पुलिस थाने की पुलिस को जानकारी मिली तो वह घटना स्थल पर पहुंची और घटना के बारे में पूरी जानकारी ली। वहीं जीतेंद्र को पुलिस ने अपनी कस्टडी में लिया है।

Gaurav Sen
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned