फेसबुक पर डाली भडक़ाने वाली पोस्ट, लाॅकडाउन को बता रहा था RSS और भाजपा की चाल

man post illegal post on face about lockdown in gwalior : थाटीपुर टीआई षैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि मकरंद बौ़द्य पुत्र ब्रम्हप्रकाष निवासी थाटीपुर बजरिया फेसबुक पर पिछले कुछ दिन से लाॅकडाउन को लेकर अनर्गल पोस्ट डाल रहा था

By: Gaurav Sen

Published: 29 Mar 2020, 11:07 AM IST

ग्वालियर। लाॅकडाउन को भाजपा और आरएसएस की साजिष बताकर लोगों को बहकाने की कोषिष करने वाले की पहचान हो गई है। लोगोें की जान खतरे में डालने की कोषिष करने वाला दो अप्रैल को षहर में हिसां भडकाने में भी षामिल रहा है। उसकी हरकत सामने आने पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

थाटीपुर टीआई षैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि मकरंद बौ़द्य पुत्र ब्रम्हप्रकाष निवासी थाटीपुर बजरिया फेसबुक पर पिछले कुछ दिन से लाॅकडाउन को लेकर अनर्गल पोस्ट डाल रहा था। इसमें लिख रहा था कि लाॅक डाउन भाजपा और आरएसएस की चाल है। ऐसी बातें कर लोगों को गुमराह कर उनकी जान को खतरे में डालने की फिराक में था। इसके अलााव उसने अयोध्या राम मंदिर और कुछ और मुददो को लेकर भी फेसबुक पर पोस्ट भेजी थीं। इनमें दो तीन पोस्ट उसने डिलीट भी कर दीं, लेकिन एक पोस्ट उसकी फेसबुक आईडी पर मिल गई। तो उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। मकरंद इससे पहले दो अप्रैल को एससी एसटी एक्ट में संषोधन को लेकर भी ष्षहर में दंगे कराने में षामिल रहा है।

Corona virus
Show More
Gaurav Sen
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned