scriptअवैध संबंध बनाने का दिया प्रपोजल मना किया तो कर डाला रेप, बात तक खुली जब नाबालिग हुई प्रेग्नेंट | man propose girl for physical relation rape over deny | Patrika News

अवैध संबंध बनाने का दिया प्रपोजल मना किया तो कर डाला रेप, बात तक खुली जब नाबालिग हुई प्रेग्नेंट

locationग्वालियरPublished: Dec 27, 2017 12:16:38 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

15 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

man raped girl, girl raped, man propose girl for physical relation, girl deny to make relation man raped girl, girl raped, gwalior news, gwalior news in hindi, mp news

ग्वालियर/शिवपुरी । जिले के करैरा अनुविभाग अंतर्गत अमोला थाने के ग्राम सिरसौद चौराहा निवासी एक 15 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। खास बात यह है कि घटना का खुलासा आज हुआ जब किशौरी ने अपनी मां को खुद का गर्भवती होना बताया। इसके बाद मामला थाने पहुंचा जिस पर से पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला पॉस्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

 

नाबालिग को अगवा कर 16 हजार में बेचा,ढ़ाई साल तक होता रहा रेप जब घर लौटी तो मां बन चुकी थी

जानकारी के मुताबिक ग्राम खानपुर निवासी इस्तयाक खान(२८) की ससुराल सिरसौद चौराहा में थी। यहां पर उसका आए-दिन आना-जाना होता था। करीब 4 माह पूर्व जब वह अपनी ससुराल आया तो वहां पर उसने नहर किनारे खेत पर काम कर रही एक 15 साल की किशोरी से अवैध संबंध बनाने की बात कही। जब किशोरी ने मना कर दिया तो इस्तयाक ने किशौरी के साथ दुष्कर्म कर दिया। घटना के बाद आरोपी ने किशौरी को 100 रूपए देते हुए उसे धमकी दी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसके माता-पिता को जान से मार देगा।

सिर के उपर छत की खातिर चार साल से घुटनों के बल पर कर रहे हैं फरियाद, कभी बनती है कभी टूटती है आस

इस डर से किशौरी ने घटना की जानकारी किसी को नही दी। आज जब किशौरी में कुछ असामान्य लक्षण उसकी मां को दिखे तो मां ने किशौरी से पूछा तब पता चला कि उसकी बेटी गर्भवती है। इस पर पीडि़ता ने पूरी घटना अपनी मां को बता दी। बाद में पीडि़ता अपनी मां के साथ अमोला थाने पहुंची जिस पर से पुलिस ने आरोपी इस्तयाक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो