scriptलुटेरों के फुटेज दिए, सुराग बताए फिर भी 52 दिन बाद भी बदमाशों को नहीं ढूंढ सकी पुलिस | man provide cctv of criminal but police couldn't find them | Patrika News

लुटेरों के फुटेज दिए, सुराग बताए फिर भी 52 दिन बाद भी बदमाशों को नहीं ढूंढ सकी पुलिस

locationग्वालियरPublished: Sep 08, 2019 11:22:58 am

Submitted by:

Gaurav Sen

man provide cctv of criminal but police couldn’t find them: बदमाशों को पकडऩा तो दूर पुलिस लूटी हुई कार का पता भी नहीं लगा सकी। लूट का शिकार टैक्सी संचालक थाने के चक्कर लगाते-लगाते परेशान हो चुका है। पीडि़त का कहना है कभी उससे कह दिया जाता है कि वीआइपी ड्यूटी में व्यस्त है। तो कभी अन्य कामों में बिजी बता दिया जाता है।

thief caught on cctv camera, viral video on social media

thief caught on cctv camera, viral video on social media

ग्वालियर. किसी घटना में पुलिस द्वारा सही तरीके से जांच न करने पर लापरवाही बरतने की कई शिकायतें आए दिन सामने आती हैं, लेकिन इस बार तो लापरवाही की हद हो गई। पीडि़त ने लुटेरों के फुटेज भी लाकर दिए, उनके बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारियां भी पुलिस को दीं, लेकिन वारदात को 52 दिन हो चुके हैं।

बदमाशों को पकडऩा तो दूर पुलिस लूटी हुई कार का पता भी नहीं लगा सकी। लूट का शिकार टैक्सी संचालक थाने के चक्कर लगाते-लगाते परेशान हो चुका है। पीडि़त का कहना है कभी उससे कह दिया जाता है कि वीआइपी ड्यूटी में व्यस्त है। तो कभी अन्य कामों में बिजी बता दिया जाता है। कुल मिलाकर पीडि़त ही अपने स्तर पर बदमाशों की तलाश में जुटा हुआ है। पुलिस से उसका भरोसा उठ चुका है।

Gwalior Jail : जेल में बंदी तय करते पसंदीदा पुलिसकर्मी का नाम, पेशी पर वही फोर्स होता तैनात

शील नगर निवासी विक्रम धाकड़ की कार किराए से लेकर गए बदमाशों ने झांसी के पास कट्टा अड़ाकर कार और पैसे लूट लिए थे। उसकी जमकर मारपीट की। इसके बाद झांसी थाने गया तो वहां रिपोर्ट नहीं लिखी। ग्वालियर आया तो पड़ाव थाना पुलिस ने भी अनसुनी कर दी। बड़ी मशक्कत के बाद रिपोर्ट लिखी गई। इसके बाद पीडि़त ने ही बदमाशों के फुटेज लाकर पुलिस को दिए। क्योंकि ग्वालियर से जाते वक्त गुड़ी गड़ा का नाका पर कार में पेट्रोल डलवाया था। वहां बदमाश भी उतरे थे। वहां पर लगे कैमरे में बदमाशों के फुटेज कैद हो गए थे। इसके अलावा उनके बोलचाल का तरीका सहित अन्य कई जानकारियां भी दी, लेकिन अभी तक बदमाश पकड़ में नहीं आ सके। उधर विक्रम झांसी गया, अन्य कई जगह जाकर बदमाशों का पता करने में जुटा हुआ है।

यह भी पढ़ें

पति करता था रेप और पत्नी बनाती थी वीडियो, इस लडक़ी के साथ हुआ 10 साल तक बलात्कार

तलाश जारी है
बदमाशों का पता करने में पुलिस टीम जुटी हुई है। उसका मोबाइल भी ट्रेस पर लगा हुआ है। कुछ लोकेशन भी मिली है। इस आधार पर उनकी तलाश जारी है।
प्रशांत यादव, टीआइ पड़ाव थाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो