script

औलाद के लिए की थी दूसरी शादी, एक साल में नहीं हुआ बच्चा तो लगा दी आग

locationग्वालियरPublished: Apr 27, 2019 03:50:06 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

औलाद के लिए की थी दूसरी शादी, एक साल में नहीं हुआ बच्चा तो लगा दी आग

man put in fire his wife in shivpuri

औलाद के लिए की थी दूसरी शादी, एक साल में नहीं हुआ बच्चा तो लगा दी आग

शिवपुरी. जिले के रन्नौद थाना अंतर्गत ग्राम ढेंकुआ में शुक्रवार सुबह एक महिला को उसके पति व उसकी पहली पत्नी ने केरोसिन डालकर आग लगा दी। आग से 80 फीसदी झुलसी महिला को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही आरोपी दंपती के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

आग में झुलसी हालत में जिला अस्पताल आई महिला इंदिरा ने बताया कि वह मूलत: दिनारा की रहने वाली है। ढेंकुआ निवासी जगदीश यादव की 15 साल पूर्व सुखवती नामक महिला से शादी हुई थी, लेकिन कोई संतान न होने की वजह से उसने लगभग एक साल पूर्व मुझसे शादी (कोर्ट मैरिज) कर ली थी। बताया जाता है कि शादी के बाद से दोनों पत्नी जगदीश के साथ रहती थीं, लेकिन कुछ समय गुजरने के साथ इंदिरा भी मां नहीं बनी तो उसे पति-पत्नी द्वारा प्रताडि़त किया जाने लगा। इंदिरा ने बताया कि पिछले कुछ समय से मेरा पति बिना बात के मुझे मारता-पीटता था और उसकी पहली पत्नी भी उसके साथ मुझे पीटती व प्रताडि़त करती थी।

बड़ी खबर : हेल्पलाइन नंबर से पकड़े नशे के 4 तस्कर, बाइक और मोबाइल का करते थे इस्तेमाल

शुक्रवार की सुबह लगभग छह बजे जगदीश व उसकी पहली पत्नी का फिर इंदिरा से विवाद हो गया। इस दौरान दोनों पति-पत्नी ने मारपीट करने के साथ ही इंदिरा पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। आग की लपटों के बीच घिरी इंदिरा ने जब चीख-पुकार की तो आस-पड़ोस के लोग वहां आ गए।

पहली शादी के बाद जब संतान नहीं हुई थी तो आरोपी ने इंदिरा से लगभग एक साल पूर्व कोर्ट मैरिज की थी। महिला ने बताया कि शुक्रवार सुबह किसी बात पर विवाद हुआ और उसे आग लगा दी। महिला की रिपोर्ट पर दंपती के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।
एसबी शर्मा, थाना प्रभारी रन्नौद

ट्रेंडिंग वीडियो