script

10 की बच्ची को अकेला पाकर घर में घुस आया चाचा फिर मुंह में ठूंसा कपड़ा और कर डाला गंदा काम

locationग्वालियरPublished: Dec 15, 2017 03:21:11 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

जिले के बदरवास में एक चाचा ने रिश्तों की पवित्रता को तारतार कर दिया। यहां १० साल की बच्ची को अकेला पाकर पड़ोसी चाचा ने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर डाला

man rape innocent girl, 10 year old girl raped, man raped girl, rape with innocent girl, rape with 10 year old girl, girl raped in home, man enter in home and rape girl, crime news, gwalior news in hindi, shivpuri news, mp news

ग्वालियर/शिवपुरी। जिले के बदरवास में एक चाचा ने रिश्तों की पवित्रता को तारतार कर दिया। यहां १० साल की बच्ची को अकेला पाकर पड़ोसी चाचा ने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर डाला। जिले के बदरवास स्थित ग्राम मांगरौल में एक 10 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रिश्ते में लगने वाले चाचा ने बालिका के मुंह में कपड़ा ठूसकर वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने देर रात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

 

बहन ससुराल में कर रही थी इंतजार और हादसे में जिंदा जल गया भाई, कमजोर दिल वाले न देखें तस्वीरें, दिल दहला लेगा ये मंजर

जानकारी के मुताबिक मागरौल निवासी 10 वर्षीय बालिका अपने घर में बुधवार को दोपहर अकेली थी। बालिका के माता-पिता व भाई खतौरा में आयोजित एक तेरहवीं में शामिल होने गए थे। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला रिश्ते में लगने वाले चाचा घर में आ गया और उसने बालिका की मारपीट कर उसके मुंह में कपड़ा ठूस दिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

घटना के दौरान परिवार का एक सदस्य मौके पर आया तो आरोपी मौके से फरार हो गया। रोते-बिलखते हुए बालिका ने पूरी घटना से परिजनों को अवगत कराया। इसके बाद परिजन बालिका को लेकर थाने पहुंचे और पूरी घटना बताई। पुलिस ने बालिका का मेडिकल कराने के बाद आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है।

खेत में मवेशी घुसने के विवाद पर भाइयों में मारपीट
जिले के बदरवास थाना अंतर्गत ग्राम गढरेचा में जानवरों के घुसने को लेकर भाइयों में आपस में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि नौबत मारपीट तक आ गई। पुलिस ने इस मामले में क्रॉस मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो