CRIME GWALIOR: गली में बाइक खड़ी करने पर विवाद, रास्ते में घेरकर छात्र को गोली मारी

CRIME GWALIOR: गली में बाइक खड़ी करने पर विवाद, रास्ते में घेरकर छात्र को गोली मारी

Gaurav Sen | Publish: Nov, 09 2018 12:30:11 PM (IST) | Updated: Nov, 09 2018 12:30:12 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

CRIME GWALIOR: गली में बाइक खड़ी करने पर विवाद, रास्ते में घेरकर छात्र को गोली मारी

ग्वालियर। दोस्तों के साथ पिंटो पार्क से मुरार घर लौट रहे बीएएसी के छात्र को आजाद नगर में गली नंबर दो के सामने गोली मार दी, वह बता रहा है कि फायर पड़ोसी ने किया है, क्योंकि उससे करीब 25 दिन पहले गली में बाइक खड़ी करने पर रट्टा हुआ था। मौका ताडकऱ पड़ोसी ने गुरुवार शाम को बदला निकाला है। उधर जिसका नाम गोली मारने में आया है उसके हिमायती पुलिस को फोन कर बता रहे हैं कि उसका घटना से ताल्लुक नहीं है। जख्मी छात्र उसे फंसाने के लिए झूठ बोल रहा है।

अर्जुन गुर्जर निवासी काशीपुरा, मुरार ने बताया गुरुवार शाम को दोस्त अमित और अमबरेश गुर्जर के साथ पिंटो पार्क गया था। वहां से 7:30 बजे के करीब तीनों लौट रहे थे। टेंपो से सात नंबर चौराहे तक आए। यहां से पैदल घर जाते समय पड़ोसी शैलेन्द्र उर्फ शैलू राणा, पवन ने आजादनगर गली नंबर दो के सामने घेर लिया। उनके साथ दो लोग और थे। कुछ समझने का मौका नहीं दिया, शैलू ने पिस्टल से गोली चला दी। फायर पैर में लगा। गोली मारकर चारों भाग गए। अमित और अम्बरेश उसे उठाकर बंसत विहार में अस्पताल ले आए। अर्जुन के मुताबिक शैलेन्द्र भी पड़ोसी है। हजीरा पर उसका पानी फिल्टर का प्लांट है। उससे गली में गाड़ी रखने को लेकर झगड़ा हुआ था। शैलू तब से रंजिश रखे है। उधर पुलिस का कहना है शैलू घर पर नहीं मिला है। अर्जुन को गोली लगने के कुछ देर बाद शैलू के समर्थक फोन जरूर कर रहे हैं कि वारदात से शैलू का ताल्लुक नहीं है। उसे फंसाया जा रहा है क्योंकि करीब 25-30 दिन पहले शैलू और अर्जुन और उसके दोस्तों के बीच काशीपुरा में झगड़ा हुआ था। इस मामले में शैलू ने मुरार पुलिस से शिकायत की थी। मुरार टीआइ सुधेश तिवारी के मुताबिक शैलू को तलाशा जा रहा है। उसके सामने आने पर ही घटना का सच पता चलेगा।

बड़ी खबर : कांग्रेस की सूची जारी होते ही हंगामा,पोस्टर फाड़े,दिग्गज नेताओं में खलबली,see video

 

वारदात में पेंच

अर्जुन गुर्जर ने आजादनगर में गोली चलना बताया है, पुलिस ने वहां जाकर स्पॉट चैक किया तो खून नहीं मिला है। जबकि अर्जुन का साथी अम्बरेश और अमित बता चुके हैं कि अुर्जन को शैलू ने अचानक मारी। जब उसके पैर से खून बहा तब पता चला कि उस पर हमला हुआ है। फिर स्पॉट पर खून क्यों नहीं मिला इससे भी घटना में पेंच आ गया है।

मोहल्ले में रंगबाजी
पुलिस के मुताबिक काशीपुरा में लोगों का कहना है कि विवाद की वजह मोहल्ले की रंगबाजी है। दोनों पक्ष एक दूसरे पर हावी होने की कोशिश में है। इसलिए विवाद है। अर्जुन जिस जगह गोली मारना बता रहा है वहां सीसीटीवी फुटेज और लोगों से भी घटना के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned