script

मकान मालिक देख रहा था झांकी,पड़ोसी घर में घुसकर कर रहा था यह काम

locationग्वालियरPublished: Oct 26, 2017 09:44:59 pm

Submitted by:

monu sahu

शहर की सटे संतोषी माता मंदिर के पास स्थित मकान को सूना समझकर पड़ोसी ने अपने ही पड़ोसी के घर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया

police

thief

दतिया। शहर की सटे संतोषी माता मंदिर के पास स्थित मकान को सूना समझकर पड़ोसी ने अपने ही पड़ोसी के घर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया और घर से नगदी सहित अन्य सामान चोरी कर ले गया। घर मालिक ने थाने में चोर के विरुद्ध नामदर्ज रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना के समय घर के सभी लोग पड़ोस में लगी झांकी को देखने के लिए गए हुए थे। तभी चोर ने घटना को अंजाम दिया।
यह खबर भी पढ़ें: स्पीड में चालक दौड़ा रहा था ट्रैक्टर,सामने जो आया मार दी टक्कर,इस हाल में पहुंचे अस्पताल

दतिया नगर के संतोषी माता मंदिर रोड निवासी कमल सिंह पुत्र नैना कुशवाहा ने पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात करीब १ बजे वह पड़ोस में डॉ. गुलाब कुशवाहा के यहां जवारे बोए गए है इसलिए वह झांकी देखने परिवार सहित गया हुआ था।
यह खबर भी पढ़ें: MP का ऐसा मुक्तिधाम जहां सुबह-शाम लगती है लोगों की भीड़,सैर करने के बाद ही करते है दिन की शुरुआत

मकान के आगे के कमरे में बच्चे सो रहे थे।रात्रि में जब वह झांकी देखकर वापस लौटा तो जैसे ही गेट खोला तो मकान के पिछले दरवाजे से पड़ोसी गोलू भागता दिखाई दिया।
यह खबर भी पढ़ें: गजब है MP : सरकार ने यह रखी बाजरा की रेट फिर भी व्यापारी किसानों से ऐसे कर रहे हैं ठगी

तभी मकान के अंदर देखा तो सूटकेस का सामान एवं कपड़े बिखरे पड़े हुए थे। चोर चांदी की पायल, सोने का मंगल सूत्र एवं १८ हजार नगद सहित करीब ४० हजार का सामान चुराकर ले गया। पुलिस ने कमल सिंह की रिपोर्ट पर चोरी का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
यह खबर भी पढ़ें: युवती के प्यार में पागल था यह युवक,दोस्ती के बहाने कर रहा था ये काम फिर महिला ने चप्पलों से पीटा

रात को देखा था चोर
पीडि़त ने बताया कि घर के सभी लोग पड़ोस में डॉ. गुलाब कुशवाहा के यहां जवारे बोए गए है इसलिए वह झांकी देखने परिवार सहित गया हुआ था। मकान के आगे के कमरे में बच्चे सो रहे थे। रात्रि में जब वह झांकी देखकर वापस लौटा तो जैसे ही गेट खोला तो मकान के पिछले दरवाजे से पड़ोसी गोलू भागता दिखाई दिया। सुबह पहुंचकर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

ट्रेंडिंग वीडियो