scriptपिज्जा के पैसों की पति पी गया शराब फिर पत्नी के डर से किया ये गलत काम | man theft auto from wife's anger | Patrika News

पिज्जा के पैसों की पति पी गया शराब फिर पत्नी के डर से किया ये गलत काम

locationग्वालियरPublished: Apr 25, 2019 01:05:54 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

पिज्जा के पैसों की पति पी गया शराब फिर पत्नी के डर से किया ये गलत काम

man theft auto from wife's anger

पिज्जा के पैसों की पति पी गया शराब फिर पत्नी के डर से किया ये गलत काम

ग्वालियर। पत्नी ने पिज्जा लाने के लिए पति को पैसे दिए, पति उन पैसों की कलारी पर जाकर शराब पी गया, पत्नी की डांट से बचने के लिए उसने ऑटो चुराकर उसका सामान बेचना चाहा, लेकिन कोई ग्राहक नहीं मिला तो ऑटो बहोड़ापुर क्षेत्र में छिपा आया, लेकिन उसकी करतूत कैमरों कैद हो गई और उसे दबोच लिया। पुलिस ने ऑटो बरामद कर चोर को जेल भेज दिया।

कोतवाली टीआई अजय चाननाने बताया जिंसी नाला नंबर तीन से 19 अप्रैल की शाम को ऑटो एमपी07 आर 3345 चोरी हो गई थी। चालक नवीन शर्मा ने ऑटो को घर के सामने खड़ा किया था तभी चोर ऑटो चुराकर भाग निकला। ऑटो मालिक कमल बाथम की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात चोर पर मामला दर्ज किया। ऑटो का पता लगाने के लिए पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे देखे तो चोर ऑटो लेकर जाता दिखा, लेकिन उसका चेहरा साफ नहीं दिख रहा था। फिर छप्परवाला पुल पर कैमरे देखे तो चोर का हुलिया नजर आ गया। इसके बाद पुलिस चोर की तलाश में जुट गई। मुखबिर की खबर पर चोर अजमेरी खां निवासी सिमरिया टांका को दबोच लिया। उसकी निशानदेही पर ट्रांसपोर्ट नगर से ऑटो बरामद कर ली।

खुद भी ऑटो चलाता है
अजमेरी काफी शातिर है। वह खुद भी ऑटो चलाता है। इसलिए जब चोरी की तो किसी ने उस पर शक नहीं किया। पूछताछ में उसने बताया कि पिज्जा लेकर घर नहीं जाता तो पत्नी झगड़ा करती। इसी डर से उसने ऑटो चुरा ली। सोचा था ऑटो का कुछ सामान बेचकर जो पैसे मिलेंगे उससे पिज्जा लेकर जाएगा, लेकिन कोई ग्राहक नहीं मिला। पुलिस का कहना है अजमेरी पर पहले भी चोरी के कुछ मामले दर्ज हैं।

दिनदहाड़े फ्लैट का ताला तोडकऱ चोरी : उधर माधोगंज में डॉक्टर आहूजा बाली गली में सांई अपार्टमेंट दिनदहाड़े चोर ने फ्लैट के ताले चटका दिए। पुलिस के मुताबिक चोरी शारदा गुप्ता के घर हुई। वह दिन को किसी काम से बाजार चली गई थी। उसी बीच चोर उनके घर में घुस आए। जेवर और नकदी चुराकर भाग गए। शाम करीब 4 बजे वह घर लौटी तब चोरी का पता चला। माधोगंज पुलिस ने अज्ञात चोर पर मामला दर्ज कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो