scriptजब जमीन उगलने लगी आग : युवक ने जलती सिगरेट जमीन पर फैंकी तो अचानक भड़की आग, वीडियो वायरल | man threw burning cigarette on ground suddenly fire broke video viral | Patrika News

जब जमीन उगलने लगी आग : युवक ने जलती सिगरेट जमीन पर फैंकी तो अचानक भड़की आग, वीडियो वायरल

locationग्वालियरPublished: Aug 09, 2022 04:46:29 pm

Submitted by:

Faiz

-जब धरती उगलने लगी आग-युवक ने जलती हुई सिगरेट फेंकी तो लग गई आग-सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-शहर के फूलबाग चौराहे का बताया जा रहा वीडियो

News

जब जमीन उगलने लगी आग : युवक ने जलती सिगरेट जमीन पर फैंकी तो अचानक भड़की आग, वीडियो वायरल

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर से ए हैरान कर देे वाला वीडियो सामने आया है। देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगा है। सामने आए वीडियो में जमीन से आग भड़कती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि, सामने आया वीडियो ग्वालियर शहर के फूलबाग चौराहे का बताया जा रहा है। फिलहाल, शहर में जमीन से आग निकलने का वीडियो लोगों को बीच चर्चा का केंद्र बना हुआ है।

वैसे तो सोशल मीडिया के इस युग में कई तरह के वीडियो रोजाना वायरल होते रहते हैं। लेकिन, ग्वालियर में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है। इसे देखने वाला हर व्यक्ति हैरान है। वायरल वीडियो में फूलबाग चौराहे के पास जमीन से ज्वलनशील गैस के रिसाव होने की बात सामने आ रही है। बता दें कि, संबंधित स्थान पर जब एक शख्स ने जली हुई सिगरेट फेंकी तो वहां से आग निकलने लगी। घटना में समय वहां खड़े लोग भी जलने से बाल-बाल बचे। यही कारण है कि घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

यह भी पढ़ें- Paytm से डिजिटल भीख मांगते हैं झुनझुन बाबा, खरीदना चाहते हैं हेलीकॉप्टर


ये है आग लगने की हकीकत, देखें वीडियो

https://youtu.be/zXW9ORmWbcE

सामने आए वीडियो के बाद विबागीय अमला भी अलर्ट मोड पर आ गया। मामले की जांच की गई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पड़ताल में आग लगने की घटना सही पाई गई, लेकिन ज्वलनशील गैस के रिसाव के चलते आग नहीं लगी थी। आग मौके पर खड़ी एक बाइक से रिस रही पेट्रोल के चलते लगी थी। किसी व्यक्ति ने अपनी बाइक को खड़ा किया था। बाइक से पेट्रोल का रिसाव हो रहा था और जब बाइक वहां से चली गई और पास खड़े व्यक्ति ने वहां पर जली हुई सिगरेट फेंकी तो उसके सामने आग लग गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो