शरमाते हुए मंच पर दिया परिचय

- ऊं साई राम विवाह समिति सर्वजातीय परिचय सम्मेलन में 100 से अधिक प्रत्याशियों ने दिया परिचय

ग्वालियर. ऊं साई राम विवाह समिति की ओर से रविवार को दाल बाजार स्थित नाट्य कला मंदिर में (हिन्दू) सर्वजातीय परिचय सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में संत कृपाल सिंह और विशेष अतिथि के रूप में पूर्व जीडीए अध्यक्ष अभय चौधरी, अशोक निगम मौजूद थे।
सम्मेलन में मंच के जरिए 100 से अधिक प्रत्याशियों एवं अभिभावकों ने परिचय दिया। वहीं 200 से अधिक बायोडाटा भरे गए। कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के अलावा उत्तरप्रदेश, राजस्थान, दिल्ली, गुजरात, पंजाब, महाराष्ट्र के शहरों से भी प्रत्याशियों ने हिस्सा लिया। इस मौके पर स्मारिका साईं बंधन का विमोचन भी किया गया। इसके साथ ही कायस्थ युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन भी किया गया। मंच संचालन मोनिका निगम ने किया।
22 युवक-युवतियों ने दिया परिचय
कायस्थ वैवाहिक परिचय मंच की ओर से 41वां कायस्थ युवक-युवती परिचय सम्मेलन चित्रगुप्त धाम मंदिर, दौलतगंज पर आयोजित किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में जीडीए के पूर्व अध्यक्ष अभय चौधरी मौजूद थे। सम्मेलन में 22 युवक-युवतियों ने परिचय दिया। कार्यक्रम में टीएन सक्सेना, अरूण कुलश्रेष्ठ, राजेश्वरराव, नूतन श्रीवास्तव आदि मौजूद थे।

Narendra Kuiya
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned