scriptमरीजों की थाली से गायब थी सब्जी और सलाद, CMHO के पहुंचने के बाद मिलने लगी सुविधांए | marijao ki thali me milane lagi sabji aur salad | Patrika News

मरीजों की थाली से गायब थी सब्जी और सलाद, CMHO के पहुंचने के बाद मिलने लगी सुविधांए

locationग्वालियरPublished: Feb 27, 2020 11:20:30 am

Submitted by:

Neeraj Chaturvedi

अस्पताल में हजीरा सहित आसपास के क्षेत्रों से काफी संख्या में मरीज आते है।

मरीजों की थाली में मिलने लगी सब्जी और सलाद

मरीजों की थाली में मिलने लगी सब्जी और सलाद

ग्वालियर. दो महीने से हजीरा अस्पताल में मरीजों की थाली से सब्जी और सलाद गायब थी। इसके चलते मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। अस्पताल में हजीरा सहित आसपास के क्षेत्रों से काफी संख्या में मरीज आते है। इन मरीजों को सुबह और शाम को मिलने वाला खाना में सब्जी और सलाद सीएमएचओ और सिविल सर्जन के बीच में नहीं बट पा रहा था। लेकिन इस पूरे मामले को संज्ञान में लेकर बुधवार को सुबह ही सीएमएचओ एसके वर्मा बिरला नगर स्थित प्रसूति गृह में पहुंचे और यहां पर मरीजों के लिए तैयार होने वाला भोजन की सामग्री को देखा।

 

इसके तुरंत बाद सीएमएचओ ने खाना बनाने वाले प्रभारी को इस बात के आदेश देते हुए तुरंत खाने की थाली में सब्जी और सलाद मरीजों को भिजवाया। इसके चलते पिछले दो महीने से थाली से गायब सलाद और सब्जी मिलना शुरू हो गई। मरीजों की समस्या का देखकर पत्रिका ने बुधवार के अंक में ही हजीरा अस्पताल में मरीज की थाली से गायब हो गए सब्जी और सलाद प्रकाशित की थी। इस खबर के प्रकाशित होते ही सुबह सीएमएचओ ने मरीजों की थाली में सब्जी और सलाद को शुरु करा दिया ।


15 मरीजों को मिलता शुरू हुआ खाना
हजीरा अस्पताल में इन दिनों 15 मरीज भर्ती है। इन सभी मरीजों को खाना दिया जाता है। बुधवार को सुबह 15 मरीजों को खाने में सलाद और सब्जी मिलना शुरू हो गई है। इन सभी मरीजों को सुबह और शाम को चाय नाश्ता भी दिया जाता है।


इनका कहना है
मरीजों की थाली से सब्जी और सलाद गायब होने की खबर देखकर मैने सुबह से मौके पर जाकर इस व्यवस्था को शुरू करा दिया है। अब भविष्य में मरीजों की थाली पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।
डॉ. एसके वर्मा, सीएमएचओ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो