scriptपुलिस पहुंची तो गलियों से भागे नाच रहे बाराती, पंगत में बैठे लोगों के छूटे पसीने | Marriage Ceremony in Corona curfew Barati runaway after seeing police | Patrika News

पुलिस पहुंची तो गलियों से भागे नाच रहे बाराती, पंगत में बैठे लोगों के छूटे पसीने

locationग्वालियरPublished: May 13, 2021 05:05:21 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

नागिन डांस कर रहे बारातियों ने लगाई दौड़…शादी में जुटी थी 200 के करीब लोगों की भीड़..

shadi.png

,,

ग्वालियर. मध्यप्रदेश (MADHYA PRADESH) में कोरोना (CORONA) के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेशभर में कोरोना कर्फ्यू (CORONA CURFEW) लगाया गया है और शादी समारोह (MARRIAGE) पूरी तरह से प्रतिबंधित हैं। लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग कोरोना (COVID-19) के खतरे को नजर अंदाज कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला ग्वालियर (GWALIOR) में सामने आया है जहां शादी में सैकड़ों लोग जुटे और कोरोना की पंगत लगी। जैसे ही पुलिस को इस शादी की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची तो बारात में नागिन डांस कर रहे बारातियों के पसीने छूट गए और वो गांव की गलियों से रफू चक्कर के हो गए। पंगत में बैठे लोगों का तो पुलिस को देखकर निवाला ही अटक गया और जो जहां बैठा था बस वहीं बैठा रहा। पुलिस ने दुल्हन के पिता पर मामला दर्ज कर बारात में शामिल होने वाले लोगों को समझाइश देकर वहां से रवाना किया।

ये भी पढ़ें- दूल्हे को थाने में काटनी पड़ी रात, बिना दुल्हन के ही बैरंग लौटी बारात

shadi1.png

पुलिस को देख भागे बाराती
दरअसल ग्वालियर की चीनोर पुलिस को सूचना मिली थी कि पैरा गांव में रहने वाले मानसिंह के बेटे हल्केराम की बेटी की शादी का कार्यक्रम बड़ी ही धूमधाम के साथ चल रहा है और शादी में सैकड़ों मेहमान भी जुटे हैं। पुलिस ने सूचना को गंभीरता से लेते हुए पहले तो मोबाइल के कैमरे से शादी समारोह की तस्वीरों को रिकॉर्ड किया और फिर पुलिस की टीम शादी में दबिश देने के लिए पहुंची। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कुछ बाराती नागिन डांस कर रहे थे जो पुलिस को देखकर तुरंत गांव की गलियों से भाग निकले। पुलिस शादी में पहुंची तो देखा कि सैकड़ों लोग पंगत में बैठकर खाना खा रहे थे। जैसे ही पंगत खा रहे लोगों की नजर पुलिस पर पड़ी तो उनका भी पसीना छूट गया और निवाला मानो गले में ही अटक गया।

ये भी पढ़ें- कोरोना में अनाथ हुए बच्चों को मिलेगी फ्री शिक्षा और हर माह पेंशन

दुल्हन के पिता पर दर्ज हुई FIR
शादी के दौरान कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन होता देख पुलिस ने जब दुल्हन के पिता को बुलाया और पूछा कि कितने लोगों को शादी में बुलाया है तो उसने बताया कि दोनों तरफ के मिलाकर करीब 50 लोग होंगे लेकिन सामने सैकड़ों लोग नजर आ रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने सारा सामान जब्त कर दुल्हन के पिता पर मामला दर्ज कर शादी में पहुंचे लोगों को समझाइश दी और कोरोना को नजर अंदाज न करने की नसीहत देते हुए वहां से रवाना किया।

देखें वीडियो- गोद में माासूम बच्चा और हाथ में ग्लूकोज बॉटल थामे इलाज की आस में भटकती रही मां

https://www.dailymotion.com/embed/video/x818fgq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो