मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और प्रेमिका का हाथ पकड़कर ट्रेन के आगे लगा दी छलांग

युवक की मौके पर ही मौत,जबकि युवती गंभीर रूप से घायल

By: monu sahu

Published: 19 Mar 2020, 01:37 PM IST

ग्वालियर। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और मैं भी तुसमे। ऐसे में हम एक दूजे के बिना नहीं रह सकते हैं। कुछ ऐसा ही प्लान बनाकर रेलवे स्टेशन से कुछ दूर जाकर दोनों ही प्रेमी युगल एक दूजे का हाथ पकड़कर ट्रेन के आगे कूद गए। जिसमें युवक की तो मौत गई,जबकि युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को तुंरत ही अस्पताल भिजवाया। जहां युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि युवती अभी जिंदगी से मौत की जंग लड़ रही है। युवती विवाहिता है और दो महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी।

woman and his boyfriend Suicide by Jumping in front of train

दतिया जिले के बसई में एक युवक और विवाहिता ट्रेन के आगे कूद गए। ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई। जबकि विवाहिता की हालत गम्भीर है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेजा। शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। विवाहिता के परिजनों ने बसई थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। घटना झांसी जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र की है।

woman and his boyfriend Suicide by Jumping in front of train

दो महीने पहले हुई थी युवती की शादी
बुधवार की शाम झांसी जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के रेलवे यार्ड के पास स्थानीय लोगों ने युवक-युवती को खून से लथ-पथ पड़ा हुआ देखा। सूचना थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेजा। डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक शिवा बसई थाना क्षेत्र का रहने वाला है। विवाहिता काजल भी इसी थाना क्षेत्र के सांकुली गांव की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि दो माह पहले युवती की शादी हो गई थी पर बुधवार की सुबह काजल के पिता ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शाम को उसके ट्रेन से कटने की सूचना मिली। थाना प्रभारी बसई आरपी खरे के मुताबिक काजल की गुमशुदगी दर्ज थी।

पहले से चल रहा था प्रेम प्रंसग
ग्रामीणों ने बताया कि दो महीने पहले ही काजल की शादी दूसरे गांव के एक युवक से हुई थी। शादी भी बड़ी ही धूमधाम से की गई थी। वहीं कुछ ग्रामीणों ने बताया कि गांव के ही कई लोगों को इस प्रेम प्रंसग के बारे में पता था। शादी के बाद युवती घर आई और वह बाजार जाने की कहकर घर से निकली, जब वह देर शाम तक घर नहीं लौटी तो पिता ने उसकी पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच ही कर रही थी कि तभी प्रेमी युगल की ट्रेन के आगे कूदने की जानकारी उनके पास पहुंची।

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned