scriptमैकेनिक को बीच बाजार कुल्हाडी मारने वाला पकडा | Mechanic caught holding beach market ax | Patrika News

मैकेनिक को बीच बाजार कुल्हाडी मारने वाला पकडा

locationग्वालियरPublished: Oct 24, 2020 11:32:57 pm

Submitted by:

Puneet Shriwastav

पुलिस से बोला आरोपी मजबूरी थी इसलिए मारना पडी कुल्हाडी

police said that the accused was helpless, hence the axe was killed

Advice given to friend to keep distance from wife, but was not agreeing

ग्वालियर। पत्नी से संबंधों के शक पर मैकेनिक को कुल्हाडी मारने वाला शनिवार को गुप्तेश्वर मंदिर के पास मिल गया। वहीं खण्डहर में उसने खून से सनी कुल्हाडी भी छिपाई थी।

वह भी पत्थरों से निकाल कर पुलिस को थमा दी। इंदरगंज टीआई शैलेन्द्र भार्गव ने बताया फालका बाजार में दिनदहाडे मैकेनिक समीर खां निवासी न्यू शांति नगर की हत्या के इरादे से कुल्हानी मारने वाला अनवर खां निवासी आपागंज पकडा गया है। समीर पर कातिलाना हमला करने के बाद अनवर सीधा गुप्तेश्वर गया था।
वहां जंगली हिस्से में पत्थरों के नीचे कुल्हाडी छिपाकर आगरा चला गया था। उसके रितश्ेदारों को पकडा तो उन्होंने वादा कि अनवर आएगा तो पुलिस को बता देंगे। शनिवार को अनवर आया तो परिजन ने ही पुलिस को बुला लिया।
पुलिस से बोला मजबूर था
आरोपी अनवर खां ने पकडे जाने पर खुलासा किया समीर की हरकतों से तंग था। तीन महीने पहले उससे पत्नी से संबंध नहीं रखने पर विवाद हुआ था। माधौगंज थाने में समीर ने कसम खाई थी कि अब वह दंपति के बीच में नहीं आएगा। लेकिन फिर नहीं मान रहा था। उसकी वजह से परिवार उजडने की कगार पर आ गया तो था दूसरा चारा नहीं बचा था। सब तरफ से हारने के बाद अपराध करना पडा।
मैकेनिक का पैर कट गया
टीआई भार्गव ने बताया समीर पर हमले के दौरान अनवर ने गुस्से में उस पर कुल्हाडी के 5 वार किए थे। इनमें एक वार उसके पैर में गहरा लगा था। इससे समीर का पैर खराब हो गया। चिकित्सकों ने उसे काट दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो