scriptMeet Brothers: सौ मिलियन क्रॉस कर चुका सॉन्ग “नींदों से ब्रेकअप” मुझे पता न चला : हरमीत-मनमीत | Meet Brothers: meet brother's new song release | Patrika News

Meet Brothers: सौ मिलियन क्रॉस कर चुका सॉन्ग “नींदों से ब्रेकअप” मुझे पता न चला : हरमीत-मनमीत

locationग्वालियरPublished: Aug 26, 2019 08:39:43 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

Meet Brothers: ग्वालियर बसता है हमारे दिलों में, इसलिए शूट की फस्र्ट प्रायोर्टी तानसेन की नगरी , खुद का तैयार किया एमबी म्यूजिक ग्रुप, हर माह करेंगे दो से तीन गाने लांच, ग्वालियर में शूटिंग हुई है नए सांग की, मीत ब्रदर्स की एमबी म्यूजिक कंपनी की फास्टर ग्रोथ, 7 माह में मिले 20 लाख सब्सक्राइबर

Meet Brothers: meet brother's new song release

Meet Brothers: meet brother’s new song release

पार्टी बेस्ड गानों से देश-विदेश में पहचान बनाने वाले शहर के मीत ब्रदर्स (हरमीत, मनमीत) (meet brothers) ने अपना रोमांटिक सॉन्ग नींदों से ब्रेकअप… लांच किया है, जिसकी शूटिंग लास्ट मंथ आईटीएम यूनिवर्सिटी और बसंत विहार में की गई। यह गाना हिंदुस्तान में अभी तक ७वीं पोजीशन पर है। यह एक रोमांटिंक सॉन्ग है, जिसमें बांबे के एक स्टूडेंट के कॉलेज लाइफ को दिखाया गया है। इस गाने के साथ हमने रोमांटिक कॅरियर की शुरुआत की है।

मीत ब्रदर्स हमारी ताकत म्यूजिक: मीत ब्रदर्स ने कहा कि हमारी ताकत म्यूजिक है। म्यूजिक से रिलेटेड पिक्चर का यदि हमें ऑफर मिलता है, तो जरूर करेंगे।

प्रोड्यूसर पार्टी सॉन्ग ही बनवाते थे
मीत ब्रदर्स ने फोनिक चर्चा में बताया कि अभी तक फिल्म प्रोड्यूसर हमसे पार्टी सॉन्ग ही बनवाते थे। रोमांटिंक सॉन्ग के लिए वे किसी और के पास जाते थे। अपना टैलेंट और हकीकत दुनिया के सामने लाने के लिए हमने खुद की एमबी म्यूजिक की शुरुआत की, जिसके तहत हम हर माह दो से तीन गाने लांच करेंगे।

हरमीत और मनमीत ने बताया कि मुझे कैसे पता न चला… सॉन्ग सवा सौ मिलियन क्रॉस कर चुका है। यानि यह ब्लॉक बूस्टर हो चुका है। इसे पिक्चर से भी बड़ा गाना माना जा रहा है। उन्होंने बताया कि नींदों से ब्रेकअप… सॉन्ग की हुकलाइन हमने 10 साल पहले शिल्पा शेट़्टी ओर राज कुंद्रा के लिए बनाई थी। अब इस गाने को कम्पोज किया अंतरे बनाए और रिलीज किया।

ग्वालियर में बनना चाहिए शूटिंग स्टूडियो
मीत ब्रदर्स ने बताया कि ग्वालियर में बहुत अच्छी लोकेशन है। अब जरूरी है कि इसकी ब्रांडिंग की जाए। यहां भी शूटिंग स्टूडियो तैयार होना चाहिए। मप्र की अपेक्षा राजस्थान और उप्र में शूटिंग का अच्छा कल्चर है। प्रमोशन के लिए डेविड धवन, टी सिरीज को जोडऩा चाहिए।

इन्होंने दिलाई मीत ब्रदर्स को पहचान
मीत ब्रदर्स ने बेबी डॉल…, सलमान के ऊपर हैंग ओवर…, एकता के साथ तेरी शर्ट दा बटन…, अरजीत के साथ इजाजत…, सनी लियोनी के साथ वन टाइम आदि ने हाइट दी है। इसके साथ ही पार्टी सॉन्ग में फिल्म फेयर, आईफा अवार्ड मिल चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो