scriptमेंबर्स ने गाया पिया के लिए सॉन्ग | Members sang a song for Piya | Patrika News

मेंबर्स ने गाया पिया के लिए सॉन्ग

locationग्वालियरPublished: Apr 09, 2020 12:16:20 am

Submitted by:

Harish kushwah

अग्रवाल महिला क्लब प्रगति की ओर से घर बैठे-बैठे ही सदस्यों के मनोरंजन के लिए ऑनलाइन कपल सॉन्ग कॉम्पीटिशन हुआ। इसके लिए मेंबर्स को दो दिन का समय प्रिपरेशन के लिए दिया गया।

मेंबर्स ने गाया पिया के लिए सॉन्ग

मेंबर्स ने गाया पिया के लिए सॉन्ग

ग्वालियर. अग्रवाल महिला क्लब प्रगति की ओर से घर बैठे-बैठे ही सदस्यों के मनोरंजन के लिए ऑनलाइन कपल सॉन्ग कॉम्पीटिशन हुआ। इसके लिए मेंबर्स को दो दिन का समय प्रिपरेशन के लिए दिया गया। जजमेंट के लिए पांच सदस्यों की टीम बनाई गई, जिसमें सपना गोयल, दीपा संघी, रेखा गुप्ता, रेखा गर्ग, ममता अग्रवाल आदि ने जज की भूमिका में शामिल हुईं। सदस्यों से कपल सॉन्ग का ऑडियो मंगवाया गया, जिसमें उन्हें अपने-अपने हसबैंड के साथ एक दूसरे के लिए रोमेंटिक गाना रिकॉर्ड करना था। ऑडियो की टाइम लिमिट 3 मिनट रखी गयी थी। प्रतियोगिता में साधना मित्तल एवं रेणु सिंघल प्रथम रहीं। वहीं जिज्ञासा एवं मंजू बंसल द्वितीय और सीमा गर्ग अंजू अग्रवाल एवं नीतू सिंघल तीसरे स्थान पर रहीं। सविता गर्ग, अंजू गोयल, माधुरी गर्ग को सांत्वना पुरस्कार दिया जाएगा। को-ऑर्डिनेशन संस्था की अध्यक्ष रेखा अग्रवाल का रहा।
जय बजरंगी थीम पर खेली हाउजी
ग्वालियर. महिला समिति गांधी नगर ने लॉकडाउन के कारण सभी मंदिर बंद होने से हनुमान जयंती के अवसर पर जय बजरंगी हाउजी खेली। इस दौरान सभी महिलाओं ने सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो किया। इस अवसर पर सुधा बांदिल, कीर्ति चौधरी, रितु गुप्ता, उषा शर्मा, पलक बांदिल, राज मारवाह, सोनाली मारवाह, कशवी बांदिल, स्वाति, मोनिका दुबे, रिचा सक्सेना आदि ने भाग लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो