मेंबर्स ने अलग-अलग अंदाज में भेजी सेल्फी

स्वीट फ्रें ड ग्रुप की ओर से सेल्फी कॉम्पीटिशन बुधवार को हुआ। इसमें सभी मेंबर्स ने अपने अलग-अलग अंदाज में सेल्फी ली। सीमा अग्रवाल ने गिलास में तुलसी डालकर सेल्फी ली। इसी प्रकार विनीता ने ग्रीनरी के साथ अपनी सेल्फी भेजी।

By: Harish kushwah

Published: 18 Apr 2020, 12:21 AM IST

ग्वालियर. स्वीट फ्रें ड ग्रुप की ओर से सेल्फी कॉम्पीटिशन बुधवार को हुआ। इसमें सभी मेंबर्स ने अपने अलग-अलग अंदाज में सेल्फी ली। सीमा अग्रवाल ने गिलास में तुलसी डालकर सेल्फी ली। इसी प्रकार विनीता ने ग्रीनरी के साथ अपनी सेल्फी भेजी। बेस्ट सेल्फी कॉम्पीटिशन में अनुप्रिया, श्वेता, सविता, समता, सुजाता, ममता, विनीता, बबीता, सीमा, संध्या, नीरज, रतिका, कविता आदि सदस्यों ने भाग लिया। निर्णायक की भूमिका में वैश्य महिला इकाई की जिला अध्यक्ष मुक्ति बंसल रहीं। प्रोग्राम का संचालन रेखा बंसल ने किया। इस कॉम्पीटिशन में फर्स्ट सीमा अग्रवाल, सेकंड विनीता तोमर एवं थर्ड बबीता गुप्ता रही।

सूटकेस से निकाला एलबम, खो गए शादी की यादों में

ग्वालियर. लायंस क्लब ग्वालियर आस्था की ओर से बनाए गए बिग बॉस के घर में शुक्रवार को ऐसा टास्क मिला कि सभी मेंबर्स अपनी शादी की यादों में खो गए। उन्होंने अपने पुराने सूटकेस से एलबम निकाला और उसमें से सबसे ओल्ड फोटो सिलेक्ट की। दरअसल बिग बॉस द्वारा इस दिन पुरानी फोटो ग्रुप में शेयर करने का टास्क दिया गया था, जिसमें सभी मेंबर्स ने भाग लिया।

Harish kushwah Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned