scriptमेरा मुद्दाः पत्रिका को बताएं ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र का मुद्दा, हम बनेंगे आपकी आवाज | mera mudda patrika gwalior campaign lok sabha election 2019 | Patrika News

मेरा मुद्दाः पत्रिका को बताएं ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र का मुद्दा, हम बनेंगे आपकी आवाज

locationग्वालियरPublished: Apr 05, 2019 01:25:51 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

मेरा मुद्दाः पत्रिका को बताएं ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र का मुद्दा, हम बनेंगे आपकी आवाज

mera mudda patrika gwalior campaign lok sabha election 2019

मेरा मुद्दाः पत्रिका को बताएं ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र का मुद्दा, हम बनेंगे आपकी आवाज

ग्वालियर। विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश की सरकार चुनने के बाद अब वक्त है देश की सरकार चुनने का। देश-दुनिया के मुद्दों को लेकर जनप्रतिनिधि वोट मांगने तो आते हैं, लेकिन स्थानीय मुद्दे भूल जाते हैं। अब पत्रिका ऐसा कैंपेन शुरू करने जा रहा है कि आपके मुद्दों को कोई जनप्रतिनिधि या सरकार नजर अंदाज नहीं कर पाएंगे। पत्रिका फिर आपकी आवाज बनने जा रहा है। अपनी बात रखने के लिए हमने शुरू दिया है ‘मेरा मुद्दा’।

उठाएं फोन और बनाएं सेल्फी वीडियो

पत्रिका अपने फेसबुक पेज पर शुरू कर रहा है मेरा मुद्दा। इसमें आप भी ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र की समस्याएं और क्षेत्र के प्रमुख मुद्दों को लेकर सेल्फी वीडियो बनाकर हमें भेज दें। यह वीडियो पत्रिका ग्वालियर के फेसबुक पेज पर भेज दीजिए। जिसे हम प्रमुखता से चलाएंगे।

हम बनेंगे आपकी आवाज

आपके मुद्दे को उठाकर पत्रिका आपकी आवाज बनेगा। आपके वीडियो को फेसबुक से लेकर पत्रिका टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। जिससे आपके मुद्दों पर जनप्रतिनिधि और सरकार ध्यान दे सके।

कमेंट्स बॉक्स में भेजें VIDEO
पत्रिका ग्वालियर के फेसबुक पेज के कमेंट्स बॉक्स में आप आज से ही अपने मुद्दे भेजना शुरू कर दें। सेल्फी वीडियो में अपना नाम और अपनी लोकसभा क्षेत्र के बारे में जरूर बताएं। आप अपने जनप्रतिनिधियों के पुराने वायदे या नए वायदों के बारे में भी बता सकते हैं।

पत्रिका टीवी और डिजिटल पर देखें एक साथ

अपने लोकसभा क्षेत्र के मुद्दों का वीडियो बनाकर फेसबुक पर देने के बाद हम इसे पत्रिका टीवी और पत्रिका के फेसबुक पर लाइव प्रकाशित करेंगे। जिसे देश और दुनिया के लोग देख सकेंगे। इस कैंपेन में वे लोग भी शामिल हो सकेंगे जो मध्यप्रदेश के किसी भी लोकसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं और अन्य प्रदेश या विदेश में भी रहते हों। ऐसे लोग शामिल हो जिन्हें अपने क्षेत्र के मुद्दे और राजनीति की अच्छी समझ हो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो