scriptसमाजसेवा के लिए विधि ही सर्वश्रेष्ठ माध्यम | Method of social service best way | Patrika News

समाजसेवा के लिए विधि ही सर्वश्रेष्ठ माध्यम

locationग्वालियरPublished: Jun 16, 2019 08:29:57 pm

Submitted by:

Avdhesh Shrivastava

माधव विधि महाविद्यालय में शनिवार को वार्षिक स्नेह सम्मेलन एवं पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

 Annual affection conference,

समाजसेवा के लिए विधि ही सर्वश्रेष्ठ माध्यम

ग्वालियर. माधव विधि महाविद्यालय में शनिवार को वार्षिक स्नेह सम्मेलन एवं पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में डॉ.रविकांत अदालतवाले ने कहा कि विधि का क्षेत्र हमेशा से ही सर्वश्रेष्ठ रहा है। समाजसेवा करने का इससे अच्छा कोई अन्य माध्यम नहीं है।
मध्य भारत शिक्षा समिति के अध्यक्ष नरेन्द्र कुन्ठे ने स्टूडेंट्स के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कठोर परिश्रम कर एक कुशल अधिवक्ता एवं जज बनने के लिए छात्रों को प्रेरित किया। मध्य भारत शिक्षा समिति के सचिव एडवोकेट आनंद करारा ने कहा कि सफलता का कोई शॉटकर्ट नहीं होता। आप लक्ष्य निर्धारित कर सत्ता प्रयास करें। सफलता एक दिन में नहीं मिलेगी, किन्तु एक दिन अवश्य मिलेगी, इस विश्वास के साथ प्रयास करें। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। इस अवसर पर डॉ. संजय कुलश्रेष्ठ, प्रवीण नेवासकर, निर्मल माहौर, मुन्नी कुशवाह, विजय विंचुरकर, नरेन्द्र कुशवाह आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन गिरीश पाल एवं आभार प्रदर्शन समिधा सिंह ने किया।
ये हुए सम्मानित : माधव विधि महाविद्यालय में हुए कार्यक्रम में शिक्षा, क्रीड़ा, रासेयो, सांस्कृतिक गतिविधि, राज्य स्तरीय, राष्ट्रीय स्तर पर महाविद्यालय को गौरवान्वित करने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। साथ ही महाविद्यालय परिवार के हरीबाबू शर्मा, नरेन्द्र कुशवाह, मुन्नी कुशवाह, मधु एवं अकेडमिक अचीवमेन्ट के लिये महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. नीति पांडेय एवं डॉ. राघवेन्द्र यादव को अकेडमिक एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो