'राणा जी माफ करना...' गाने पर जमकर नाचीं कमलनाथ की मंत्री , देखें वीडियो

इमरती देवी मध्यप्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री हैं।

ग्वालियर. अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली मध्यप्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। मंत्री जी इस बार अपने बयान के कारण नहीं बल्कि अपने डांस को लेकर सुर्खियों में हैं। महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का एक डांस सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मंत्री इमरती देवी एक पुराने गाने में डांस करती दिख रही हैं वहीं, उनके डांस पर वहां मौजूद लोग पैसे लुटाते भी दिखाई दे रहे हैं।

करण-अर्जुन फिल्म के गाने पर किया डांस
मंत्री इमरती देवी ने 1995 में आई फिल्म करण-अर्जुन के गाने पर जमकर डांस किया। इमरती देवी जिस गाने पर डांस कर रही हैं। 'उस गाने के बोल हैं, राणा जी राणा जी मुझे माफ करना गलती मारे से हो गई...' गाने पर जमकर पर ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो किसी शादी समारोह में शूट किया गया है। बताया जा रहा है कि मंत्री इमरती देवी एक अपने पारिवारिक शादी समारोह में शामिल हुई थी। शादी में डांस का कार्यक्रम चल रहा था इस दौरान लोगों ने उससे डांस करने का आग्रह किया जिसके बाद इमरती देवी ने जमकर डांस किया। इमरती देवी के साथ एक और भी महिला डांस करते हुए दिखाई दे रही है।

पहले भी वायरल हुए हैं वीडियो
ये पहला मौका नहीं है जब डांस करते हुए किसी मंत्री का वीडियो वायरल हुआ हो। इससे पहले भी देश औऱ प्रदेश के मंत्रियों का वीडियो वायरल हो चुका है। मंत्री इमरती देवी के वायरल वीडियो को लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं। बता दें कि इससे पहले सीएम कमल नाथ भी झाबुआ में ढोल बजाते हुए और झाबुआ के आदिवासी नृत्य में भी शामिल हो चुके हैं। वहीं, कमलनाथ सरकार के कई मंत्री भी डास करते देखे गए हैं। वहीं, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के भी भजन-कीर्तन का वीडियो वायरल हुआ था।

Pawan Tiwari
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned