scriptगृहमंत्री ने भरवाया इमरती का पर्चा, बोले- अब हमारा झंडा और डंडा एक | minister imrati devi file nomination dabra mp by election 2020 | Patrika News

गृहमंत्री ने भरवाया इमरती का पर्चा, बोले- अब हमारा झंडा और डंडा एक

locationडबराPublished: Oct 15, 2020 05:21:55 pm

Submitted by:

Manish Gite

सिंधिया समर्थक इमरती देवी ने डबरा विधानसभा से अपना पर्चा दाखिल किया…।

narottam.png

 

ग्वालियर। डबरा विधानसभा से भाजपा की प्रत्याशी बनाई गईं इमरती देवी सुमन ने गुरुवार को नामांकन भरा। उनके साथ प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र भी थे। इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बार हमारा झंडा और डंडा एक है।

इमरती देवी काफी अनुभवी

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने कहा कि इमरती देवी कई बार नामांकन पत्र भर चुकी हैं। वे काफी अनुभवी हैं। इस बार हमारा झंडा और डंडा एक है। इसलिए हम साथ जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार उनकी जीत का आंकड़ा 80 हजार के पार होगा।

पति, बेटी और दामाद भी थे साथ

नामांकन भरने से पहले इमरती देवी ने अपने पति, बेटी और दामाद के साथ पूर्व चीनोर चुंगी स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन किए। मंदिर में दर्शन के दोरान जब इमरती देवी अपनी पुत्री से गले मिले तो भावुक हो गईं। इस दौरान बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी आए थे।

इमरती देवी उनके पति पूरमन सुमन नजर आए, जो कभी उनके साथ नहीं दिखते थे। क्योंकि वे सरकारी नौकरी में थे। उनके पति ने मीडिया से चर्चा में कहा कि वे पहले भी उनके साथ थे मैं आज भी उनके साथ हूं, पर सबसे बड़ी बात यह है कि पहले इमरती की पहचान मुझसे थी, पर आज मेरी पहचान इमरती देवी से है। गौरतलब है कि इमरती देवी पर उनके पति को चुनावी कार्यक्रमों अथवा सार्वजनिक मंच पर साथ न रखने के आरोप कांग्रेस प्रत्याशी ने खुले मंच से लगाए थे, जिसका जवाब आज दोनों ने साथ में आकर दिया है।

इस मौके पर इमरती देवी ने अपनी जीत का भरोसा दिलाते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता मेरे साथ है, इसलिए वे इस बार पुराने रिकॉर्ड को तोड़कर और भी बड़ी जीत हासिल करेंगी।

https://youtu.be/g323I6FEr0M
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो