सफाईकर्मी के घर की दहलीज पर बैठकर मंत्री ने खाया खाना, देखें वीडियो

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का फिर दिखा अलग अंदाज, सफाईकर्मी श्यामवीर बाल्मीकि की विधवा मां से कहा बहुत भूखा हूं, कुछ खाने को मिलेगा..

By: Shailendra Sharma

Published: 23 Jan 2021, 06:41 PM IST

ग्वालियर. सिंधिया समर्थक और शिवराज सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपनी अलग कार्यप्रणाली को लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपनी कार्यप्रणाली को लेकर सुर्खियों में हैं। मामला ग्वालियर का है जहां अपनी विधानसभा इलाके का भ्रमण करने के दौरान मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने एक सफाईकर्मी के घर से घर से खाना मांगा और फिर घर की दहलीज पर ही बैठकर खाना खाया।

देखें वीडियो-

 

सफाईकर्मी की दहलीज पर बैठकर खाया खाना
मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपनी विधानसभा इलाके का भ्रमण कर रहे थे इसी दौरान वो सफाईकर्मी श्यामवीर बाल्मीकि के घर पर पहुंचे और वहां जाकर सफाईकर्मी की मां से कहा कि सुबह से दौरे पर निकला हूं, कुछ खाने के लिए मिलेगा। मंत्री जी की तरफ से खाने के बारे में पूछे जाने के बाद सफाईकर्मी श्यामवीर बाल्मीकि की विधवा मां ने तुरंत थाली परोसी और मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को दिया। जिसके बाद उन्होंने घर की दहलीज पर बैठकर ही खाना खाया और खाना खाते खाते बुजुर्ग विधवा मां के दुखों का भी निराकरण कर दिया। दरअसल मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बुजुर्ग मां से पूछा कि आपको पेंशन मिलती है कि नहीं जिस पर बुजुर्ग मां ने पेंशन न मिलने की बात कही। जिसके बाद मंत्री जी ने तुरंत अधिकारियों को बुजुर्ग विधवा मां की पेंशन शुरु कराने के निर्देश दिए।

 

खुद मीटर की रीडिंग लेने पहुंच गए थे मंत्री जी
बता दें कि अपनी अलग कार्यप्रणाली को लेकर जनता में पैठ बनाने वाले मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर बीते दिनों भोपाल में भी एक गरीब महिला की शिकायत की जांच करने के लिए उसके घर झुग्गी बस्ती में पहुंच गए थे और फिर खुद ही मीटर रीडिंग कर महिला के घर का बिजली बिल जो कि हजारों रुपए आया था उसे कम कराते हुए अधिकारियों को मौके पर बुलाकर जमकर फटकार लगाई थी।

देखें वीडियो-

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned