डॉक्टर्स के आगे नतमस्तक हुए मंत्री जी, हर कोई हो गया हैरान !

मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने डॉक्टर्स को बताया धरती का भगवान, डॉक्टर्स के सामने हुए नतमस्तक..

By: Shailendra Sharma

Published: 08 Sep 2020, 07:38 PM IST

ग्वालियर. लगातार सुर्खियों में रहने वाले मध्यप्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी प्रद्युम्न सिंह तोमर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इस तस्वीर में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अस्पताल में डॉक्टर्स के सामने नतमस्तक होकर उन्हें प्रणाम करते नजर आ रहे हैं। कभी नालियों में उतरकर सफाई करने तो कभी शौचालयों की सफाई करने और नंगे पैर रहने के कारण भी मंत्री प्रद्युम्न सिंह सुर्खियों में रहे हैं।

 

tomar_2.jpg

डॉक्टर्स को बताया धरती का भगवान
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही मंत्री जी की डॉक्टर्स के सामने नतमस्तक होने की तस्वीर सोमवार की है। तब ऊर्जा मंत्री ग्वालियर में एक कोविड सेंटर का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे। कार्यक्रम के बाद मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को पता चला कि अस्पताल में एक युवक का सफल किडनी ट्रांसप्लांट किया गया है। मंत्री जी डॉक्टर्स के साथ युवक से मिलने के लिए पहुंचे और युवक से हालचाल जाना इसी दौरान उन्होंने किडनी ट्रांसप्लांट करने वाले डॉक्टर सोनू सिंह पाटिल को नतमस्तक होकर प्रणाम किया और कहा कि उन्होंने भगवान को तो नहीं देखा है लेकिन धरती पर भगवान डॉक्टर्स ही हैं जो लोगों की जिंदगी बचाने का काम कर रहे हैं मैं डॉक्टर रूपी भगवान को प्रणाम करता हूं।

 

01_1.jpg

डॉक्टर हो गए हैरान !
जैसे ही मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर डॉक्टर सोनू सिंह के सामने नतमस्तक हुए तो वहां मौजूद सभी डॉक्टर्स कुछ देर के लिए हैरान रह गए। मंत्री जी को नतमस्तक होता देख डॉक्टर्स भी कुछ नहीं समझ पाए, वो पल डॉक्टर्स के लिए भी अचंभे भरा था लेकिन जब मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने प्रणाम करने का कारण बताया तो सभी डॉक्टर्स ने भी मंत्री जी का अभिवादन किया। बता दें कि प्रद्युम्न सिंह तोमर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आने वाले विधायकों में से एक हैं और वो कमलनाथ की कांग्रेस सरकार में भी मंत्री थे और बीजेपी में शामिल होने के बाद शिवराज सरकार में भी उन्हें ऊर्जा मंत्री बनाया गया है। उपचुनाव में प्रदुयुम्न सिंह तोमर बीजेपी के प्रत्याशी के तौर पर मैदान में होंगे।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned