scriptगंदगी देख भड़कीं मंत्री यशोधरा राजे, फटकार के बाद अधिकारी का ट्रांसफर | Minister Yashodhara Raje reprimanded Sports Officer after seeing dirt | Patrika News

गंदगी देख भड़कीं मंत्री यशोधरा राजे, फटकार के बाद अधिकारी का ट्रांसफर

locationग्वालियरPublished: Dec 04, 2020 04:08:37 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

खेल परिसर में अव्यवस्थाएं और गंदगी देख खेल मंत्री यशोधरा राजे ने जताई नाराजगी, खेल अधिकारी का तुरंत हुआ तबादला

yashodhra.png
ग्वालियर. मध्यप्रदेश सरकार में खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया गुरुवार को ग्वालियर में राज्य महिला हॉकी अकादमी का औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंचीं। औचक निरीक्षण के दौरान खेल मंत्री आक्रामक अंदाज में नजर आईं और अव्यवस्थाएं और गंदगी नजर आने पर अधिकारी को जमकर फटकार लगाई। इतना ही नहीं मंत्री यशोधरा राजे ने तुरंत ही खेल अधिकारी का ट्रांसफर करने के आदेश दिए जिसके बाद कुछ ही मिनिटों में खेल अधिकारी का ग्वालियर से छिंदवाड़ा ट्रांसफर हो गया।
गंदगी देख लगाई फटकार जताई नाराजगी

खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने राज्य महिला अकादमी सहित खेल परिसर का निरीक्षण करने के दौरान वहां गंदगी और अव्यवस्थाएं नजर आने पर खेल अधिकारी रामराव नागले को जमकर फटकार लगाई। मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि ये खेल अकादमी और खिलाड़ी मेरे घर परिवार जैसे हैं इसलिए यहां किसी भी तरह की कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मंत्री जी ने परिसर में हो रहे निर्माणकार्य को देखा और अव्यवस्थाएं नजर आने पर नाराजगी जाहिर की। इस दौरान खेल मंत्री के साथ खेल एवं युवा कल्याण विभाग के संचालक पवन जैन व अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।
अव्यवस्थाएं मिलने पर खेल अधिकारी का तत्काल ट्रांसफर

खेल परिसर में मिली अव्यवस्थाओं और गंदगी से नाराज खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने खेल अधिकारी को जमकर फटकार लगाई और तुरंत ही खेल अधिकारी के ट्रांसफर के निर्देश दिए। मंत्री जी के आदेश के बाद तुरंत ही खेल संचालक ने ग्वालियर खेल अधिकारी राम राव नागले को छिंदवाड़ा और छिंदवाड़ा के खेल अधिकारी आशीष पांडे को ग्वालियर का खेल अधिकारी बनाने के आदेश जारी किए। इस दौरान खेल मंत्री ने कर्नल गुलाब सिंह को मध्यप्रदेश राज्य महिला हॉकी अकादमी का प्रशासन नियुक्ति करने के भी निर्देश दिए और साथ ही ये भी कहा कि प्रदेश में होने वाली खेल गतिविधियों और खिलाड़ियों को दी जाने वाली सुविधाओं में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं आनी चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो