scriptminor girl gangrape placing gun on her parents' head Third accused arrested | माता-पिता के सामने कट्टे की नोंक पर नाबालिग से रेप करने वाला एक और दरिंदा गिरफ्तार | Patrika News

माता-पिता के सामने कट्टे की नोंक पर नाबालिग से रेप करने वाला एक और दरिंदा गिरफ्तार

locationग्वालियरPublished: Feb 02, 2024 08:54:21 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

घर में घुसकर दरिंदों ने कट्टे की नोंक पर नाबालिग से गैंगरेप किया था, 3 आरोपी गिरफ्तार, एक अब भी फरार...

gwalior_rape.jpg

ग्वालियर के भंवरपुरा थाना इलाके में 30 जनवरी की रात माता-पिता के सिर पर कट्टा अड़ाकर नाबालिग से गैंगरेप करने वाले एक और आरोपी को पुलिस ने मुरैना से गिरफ्तार कर लिया है। इस खौफनाक वारदात में शामिल तीन आरोपी अब पुलिस हिरासत में हैं जबकि एक अभी भी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने तीनों दरिंदों को गिरफ्तार कर इलाके में उनका जुलूस निकाला और कोर्ट में पेश किया।

परिचित के घर आए थे आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपी आकाश, संजीव व एक एक अन्य वारदात की रात एक बाइक पर सवार होकर बंटी नाम के व्यक्ति के घर पर आए हुए थे और बाद में उन्होंने आदिवासी की झोपड़ी में जाकर नाबालिग लड़की के माता-पिता को बंधक बनाकर कट्टे की नोंक पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था और फरार हो गए थे। बंटी और संजीव को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था और अब एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

15 साल की नाबालिग से की थी हैवानियत
बता दें कि भंवरपुर थाना इलाके के एक गांव में 30 जनवरी की रात 15 साल की नाबालिग अपने छोटे भाई को टॉयलेट कराने के लिए घर के बाहर आई थी और तभी तीनों आरोपियों ने उसे पकड़ लिया था। आरोपियों ने नाबालिग के माता-पिता के सिर पर कट्टा अड़ाकर बारी-बारी से माता-पिता के सामने ही घर में ले जाकर नाबालिग से गैंगरेप किया था। हैवानियत की इस घटना से पीड़ित परिवार बुरी तरह से डर गया था और दूसरे दिन लोगों के समझाने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित परिवार शिवपुरी जिले का रहने वाला है जो कि मजदूरी करने के लिए 2 महीने पहले ही इस गांव में आया था।

यह भी पढ़ें

परीक्षा के टाइम पर स्कूल में फूहड़ डांस, टीचर्स के सामने लड़की ने किया 'शरारा..शरारा...'देखें वीडियो



ट्रेंडिंग वीडियो