scriptचलती ट्रेन के फर्स्ट AC कोच में 14 साल की बच्ची से छेड़छाड़, दिखाई अश्लील वीडियो | minor girl molested in first AC coach of mangla express train obscene video shown | Patrika News
ग्वालियर

चलती ट्रेन के फर्स्ट AC कोच में 14 साल की बच्ची से छेड़छाड़, दिखाई अश्लील वीडियो

MP News: मंगला एक्सप्रेस के फर्स्ट एसी कोच में दादी के साथ सफर कर रही थी नाबालिग तभी कोच में सवार युवक ने की अश्लील हरकतें…

ग्वालियरJul 03, 2024 / 09:18 pm

Shailendra Sharma

train
MP News: मध्यप्रदेश में एक बार फिर चलती ट्रेन में छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। मामला ग्वालियर का है जहां 14 साल की नाबालिग बच्ची ने अपने पिता के साथ जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई है। नाबालिग का कहना है कि ट्रेन में सफर के दौरान एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की, उसे पोर्न वीडियो दिखाए और अश्लील इशारे कर रहा था। नाबालिग ट्रेन में अपनी दादी के साथ फर्स्ट एसी कोच में सफर कर रही थी।

मंगला एक्सप्रेस में हुई घटना

जानकारी के मुताबिक 14 साल की बच्ची अपनी दादी के साथ मंगला एक्सप्रेस से मडगांव से ग्वालियर के लिए सफर कर रही थी। जब ट्रेन इटारसी पहुंची तो एक युवक उनके पास आकर बैठ गया। वो शुरू से ही बच्ची को अश्लील इशारे कर रहा था। फिर चलती ट्रेन में ही उसे जबरदस्ती पोर्न वीडियो दिखाने लगा। तब तक रानी कमलापति स्टेशन से ट्रेन निकल चुकी थी। युवक की अश्लील हरकतों से परेशान होकर बच्ची ने अपनी दादी को पूरी बात बताई।

यह भी पढ़ें

चलती बाइक में अचानक हैंडिल के पास से निकला सांप, छूटे युवक के पसीने, देखें वीडियो


बीना में जीआरपी ने नहीं लिखी शिकायत

पीड़ित परिवार ने बीना जीआरपी को सूचना दी थी जीआरपी के जवान स्टेशन पर आए भी लेकिन उन्होंने कहा कि आपको FIR करने के लिए ट्रेन से उतरना होगा। जब उन्होंने ट्रेन से उतरने से मना किया तो उनकी शिकायत पर एक्शन नहीं लिया गया। इसके बाद झांसी में जीआरपी ने आरोपी युवक को उतार कर हिरासत में ले लिया लेकिन वहां पर भी पीड़ित ने उतरने से इंकार कर दिया। इसके बाद बच्ची ने अपने पिता को पूरी बात बताई। जब ट्रेन ग्वालियर पहुंची तो बच्ची के पिता पहले से वहां मौजूद थे जो बेटी को लेकर जीआरपी थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

Hindi News/ Gwalior / चलती ट्रेन के फर्स्ट AC कोच में 14 साल की बच्ची से छेड़छाड़, दिखाई अश्लील वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो