script6 साल की मासूम को अगवा कर उतारा मौत के घाट, दुष्कर्म की भी आशंका | minor girl murder in gwalior | Patrika News

6 साल की मासूम को अगवा कर उतारा मौत के घाट, दुष्कर्म की भी आशंका

locationग्वालियरPublished: Jun 21, 2018 08:25:31 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

लियर के कंपू थाना इलाके के आमखो से देर रात एक विवाह समारोह से गायब हुई छह साल की मासूम का शव सुबह कैंसर पहाड़ी के पास घाटी में पड़ा मिला।

girk murder in gwalior

6 साल की मासूम को अगवा कर उतारा मौत के घाट, दुष्कर्म की भी आशंका

ग्वालियर। ग्वालियर के कंपू थाना इलाके के आमखो से देर रात एक विवाह समारोह से गायब हुई छह साल की मासूम का शव सुबह कैंसर पहाड़ी के पास घाटी में पड़ा मिला। मृतक बच्ची की पहचान हो गई है। पुलिस को विवाह समारोह के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध युवक बच्ची को ले जाते दिखा है। जिसकी पहचान की कोशिश की जा रही है। बच्ची भिण्ड जिले के मौ तहसील की रहनी वाली है। वह ग्वालियर में अपने परिवार के साथ शादी समारोह में आई थी।

परिवार के सभी लोग शादी में व्यस्त हो गए। तभी देर रात बच्ची अचानक से शादी समारोह से गायब हो गई। जिसके बाद परिवार के लोगों ने उसे हर संभव जगह पर ढूंढा जब वह नहीं मिली तो कंपू थाने में जाकर बच्ची के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई। गुरुवार सुबह किसी बच्ची का शव आमखो के पास कैंसर पहाड़ी पर झाडिय़ों में पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो बच्ची के शव को देख वह हैरान हो गई। जैसे ही परिजनों को किसी बच्ची के शव मिलने की जानकारी मिली तो वह भी मौके पर पहुंचे और बच्ची को पहचान लिया। पुलिस के मुताबिक बच्ची के साथ गलत हरकत करने के बाद हत्या करने का मामला नजर आ रहा है।

 

यह भी पढ़ें

दो माह पहले हुई इस कपल की शादी,पत्नी के प्यार में पति ने दी जान,वीडियो देख हैरान हो जाएंगे आप



वहीं बच्ची की मौत के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने समारोह स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो उसमें बच्ची एक युवक साथ जाती हुई नजर आ रही है। पुलिस का अनुमान है जिस व्यक्ति से साथ बच्ची जा रही है उसने ही इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस सीसीटीवी में कैद संदिग्ध युवक को आरोपी मान कर उसकी तलाश कर रही है।

बच्ची को दिया लालच
लोगों का कहना है कि युवक ने बच्ची को अपने साथ चलने के लिए कुल्फी खिलाने का लालच दिया था। इसलिए बच्ची उसके साथ चली गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो