scriptयुवक ने नाबालिग का अपहरण कर किया था दुष्कर्म, दो साल बाद मिली उसे ये सजा | minor girl raped court give sentence | Patrika News

युवक ने नाबालिग का अपहरण कर किया था दुष्कर्म, दो साल बाद मिली उसे ये सजा

locationग्वालियरPublished: Dec 22, 2017 08:03:46 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को सजा सुनाई है।

minor girl raped, rape with minor girl, youth kidnap and rape girl, rape, court decision on rape case, court verdict, gwalior news, shivpuri news in hindi, mp news

ग्वालियर/शिवपुरी। जिले के पिछोर न्यायालय के अपर सत्र न्यायाधीश संजय गोयल ने नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को दोषी मानते हुए 10 साल की कैद व दो हजार के अर्थदंड की सजा सुनाई है। मामले में पीडि़त पक्ष से पैरवी एजीपी राजकुमार पाठक ने की।

 

महज सौ रुपए के लिए दो सगे भाइयों ने कर डाला था मजदूर का कत्ल, वजह ऐसी कि होश उड़ा दे

अभियोजन के मुताबिक बामौरकलां के ग्राम मार मोहल्ला निवासी एक १६ साल की नाबालिग को २० अप्रैल २०१५ को उसके रिश्ते में लगने वाला युवक बाबूलाल पुत्र खुमान सिंह जाटव अपहरण करके ले गया था। बाबूलाल किशोरी को शादी का झांसा देकर अपने साथ गुजरात के अहमदाबाद ले गया।

यहां पर उसने किशोरी के साथ एक किराए के मकान में लगातार ४ माह तक दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस में आरोपी बाबूलाल जाटव के खिलाफ पीडि़ता के पिता ने अपहरण व दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय में पेश किया। गुरुवार को इस मामले में सुनवाई के बाद न्यायाधीश गोयल ने आरोपी को नाबालिग के साथ अपहरण व दुष्कर्म का आरोपी मानते हुए यह सजा सुनाई। अर्थदंड जमा न करने पर अलग से दो साल की सजा भुगतना होगी।

दुकान से घर के लिए निकला किशोर लापता
कोतवाली क्षेत्र के फतेहरपुर में नर्सरी के पास रहने वाला 16वर्षीय जितेन्द्र पुत्र राजेन्द्र खटीक गुरुवार की दोपहर अचानक लापता हो गया। किशोर दोपहर में बस स्टैण्ड स्थित अपनी दुकान से घर की कहकर निकला था,लेकिन घर नहीं पहुंचा। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। खास बात यह है कि किशोर के गायब होने के बाद से पड़ोस में रहने वाली एक 24 वर्षीय विवाहिता भी गायब है जो कि अपना पति पूर्व में छोड़ चुकी है और वहां पर अकेली रहती थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो