scriptबर्थ-डे पर नाबालिग गर्लफ्रेंड को सुनसान इलाके में ले गया, आबरू लूटकर बोला-किसी को मत बताना | Minor Girlfriend has been Raped on Birthday By Boyfriend | Patrika News

बर्थ-डे पर नाबालिग गर्लफ्रेंड को सुनसान इलाके में ले गया, आबरू लूटकर बोला-किसी को मत बताना

locationग्वालियरPublished: Apr 23, 2022 03:42:05 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड की हरकत का विरोध किया तो बोला- किसी को बताया तो बदनाम कर दूंगा..जान से मार दूंगा..

birth_day_girl.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में बर्थ-डे गर्ल के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता नाबालिग है और उसका रेप करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका बॉयफ्रेंड है। पीड़िता के मुताबिक केक कटवाने के बहाने बॉयफ्रेंड उसे एक सुनसान प्लॉट पर ले गया और उसके साथ ज्यादती की। जब उसने विरोध किया तो धमकी दी कि अगर किसी को भी बताया तो बदनाम कर देगा और जान से मार देगा। जिसके कारण पीड़िता कुछ दिन तक चुप रही लेकिन अब उसने हिम्मत जुटाकर आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

 

केक काटने के बहाने साथ ले गया
घटना शहर के पुरानी छावनी इलाके की है जहां रहने वाली 14 साल की स्नेहा (बदला हुआ नाम) 9वीं क्लास में पढ़ती है। स्नेहा ने अपने परिजन के साथ मिलकर थाने में पड़ोस में रहने वाले युवक के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज करा दी है। आरोपी भी नाबालिग है। पीड़िता ने बताया कि पड़ोस में रहने के कारण उसकी 17 वर्षीय अभिनव (बदला हुआ नाम) के साथ अच्छी दोस्ती हो गई थी। फिर दोनों के बीच फोन पर बातचीत होने लगी और अभिनव ने उसे प्रपोज किया था। घटना 23 मार्च की है इसी दिन स्नेहा का बर्थ-डे था। पीड़िता स्नेहा ने बताया कि वो बाजार में बर्थ-डे का सामान ले रही थी तभी अभिनव आया और केक काटकर बर्थ-डे मनाने की बात कहकर उसे साथ ले गया।

 

यह भी पढ़ें

डेढ़ साल तक लिव इन रिलेशन, प्रेमिका ने बेटे को जन्म दिया तो प्रेमी शादी से मुकरा



बर्थ-डे गर्ल से रेप
केक काटने के बहाने से अभिनव स्नेहा को मोती झील इलाके में एक खाली प्लॉट पर ले गया। जहां पहले उससे बर्थ-डे का केक कटवाया और फिर जबरदस्ती उसके साथ रेप किया। जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे धमकी दी कि वो उसे बदनाम कर देगा और ये भी कहा कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो जान से मार देगा। आरोपी की धमकी से डर के कारण स्नेहा ने कुछ दिन तक किसी को कुछ नहीं बताया। लेकिन वो अक्सर चुपचाप रहती थी जिसके कारण मां को उसके बर्ताव पर शक हुआ और जब मां ने उससे पूछा तो हिम्मत जुटाकर पीड़िता ने मां को अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में बताया। जिसके बाद परिजन बेटी को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो