scriptप्रेम में बाधा बनने पर बहन ने प्रेमी के एक इशारे पर ले ली दो भाईयों की जान, हर आंख में थे आंसू | minor sister murders his two brother in madhya pradesh | Patrika News

प्रेम में बाधा बनने पर बहन ने प्रेमी के एक इशारे पर ले ली दो भाईयों की जान, हर आंख में थे आंसू

locationग्वालियरPublished: Dec 06, 2019 05:02:27 pm

Submitted by:

monu sahu

प्रदेश के दतिया जिले के सडवारा में प्रेम प्रसंग का है मामला

minor sister murders his two brother in madhya pradesh

प्रेम में बाधा बनने पर बहन ने प्रेमी के एक इशारे पर ले ली दो भाईयों की जान

ग्वालियर। कहते है कि प्यार अंधा होता है और प्यार में आदमी कुछ भी कर सकता है। यह कहानी काफी हद तक सही भी कही जा सकती है। शहर में रहने वाली एक युवती को अपने पड़ोस में ही रहने वाले युवक से प्यार हो जाता है। धीरे धीरे दोनों का प्यार परवान चढऩे लगता है तभी एक दूसरे के प्यार करने की बात जब युवती के घरवालों को पता चलती है तो वह उस पर विरोध जताते हैं और युवती को उस युवक से मिलने और बात करने की मना करते है।
आप विधायक के गलत काम करते हो, मैं कोई बैठक नहीं करूंगा

लेकिन प्यार में अंधी युवती को अपने प्यार के अलावा कुछ नहीं दिखता है और वह अपने प्रेमी की प्यार में इतनी पागल हो जाती है कि एक दिन उसके कहने पर अपने दोनों सगे भाई पर केरोसिन डालकर आग लगा देती है। जिससे दोनों ही भाईयों की मौत हो जाती है। यह कहानी है मध्यप्रदेश के दतिया जिले की। दरअसल दस दिन पहले दुरसड़ा थाना क्षेत्र के सड़बारा गांव में बहन द्वारा केरोसिन डालकर दो भाइयों में लगाई आग के बाद दूसरे भाई ने भी दम तोड़ दिया। हालांकि अभी पिता की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।
सहारा अस्पताल पर प्रशासन की कार्रवाई, तोड़फोड़ में प्रशासन और स्टाफ में झड़प

minor sister murders his two brother in madhya pradesh
गौरतलब है कि 21 नवंबर की रात कमरे में सो रहे विजय अहिरवार व उसके छोटे भाई सोनू पर केरोसिन डालकर छोटी बहन ने आग लगा दी थी। दोनों को बचाने के फेर में पिता काशीराम भी झुलस गया था। तीनों को स्थानीय अस्पताल में भेजने के बाद उन्हें ग्वालियर रैफर किया गया था। 28 नवंबर को बड़े भाई विजय की मौत हो गई थी। वहीं हालत गंभीर होने के कारण छोटे भाई सोनू ने रविवार को दम तोड़ दिया। पिता की हालत भी खतरे में बताईजा रही है। बता दें कि काशीराम की नाबालिग बेटी को उसके प्रेमी से बात न करने देने, घर से बाहर न निकलने देने के कारण वह इतनी खफा हो गई थी कि उसने एक ही कमरे में सो रहे दोनों भाइयों को पहले तो खाने में कुछ पदार्थ मिला दिया था जिससे वे बेहोश हो गए थे। सोनू की मौत ग्वालियर स्थित जेएएएच में हो गई थी। जिसके बाद उसके शव को गांव में लाया गया। यहां अंतिम संस्कार किया गया। इन दोनों मौत की आरोपी लड़की बताई जा रही है।
VIDEO : सहारा अस्पताल पर कार्रवाई, डॉक्टरों में हड़कंप

minor sister murders his two brother in madhya pradesh
बहन के हाथों जले भाई ने दम तोड़ा
21 नवंबर की रात कमरे में सो रहे विजय अहिरवार व उसके छोटे भाई सोनू पर केरोसिन डालकर छोटी बहन ने आग लगा दी थी। दोनों को बचाने के फेर में पिता काशीराम भी झुलस गया था। तीनों को स्थानीय अस्पताल में भेजने के बाद उन्हें ग्वालियर रैफर किया गया था। जहां दो भाईयों की मौत हो चुकी है। जबकि पिता अभी भी मौत से लड़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो