शिवराज सिंह मेरी हत्या की साजिश रच रहे: मिर्ची बाबा

भाजपा सरकार ने हटाए अंगरक्षक

ग्वालियर. मिर्ची बाबा उर्फ वैराग्यानंद ने आरोप लगाते हुए कहा, मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मेरी हत्या की साजिश रच रहे हैं। कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में मेरी सुरक्षा के लिए जो चार अंगरक्षक मिले थे वह भाजपा सरकार से हटा दिए हैं। उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री मुझे धमकी दे रहे है, लेकिन बिना अंगरक्षकों के भी जनता की लड़ाई लडूंगा। यदि मेरी हत्या होती है तो उसके जिम्मेदार शिवराज सिंह होंगे। इसकी जांच सीबीआइ से कराई जाए और उसका मुख्य आरोपी शिवराज सिंह को बनाया जाए।
सोमवार को प्रेसवार्ता में पत्रकारों से चर्चा करते हुए मिर्ची बाबा ने कहा, उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने मुझे जिम्मेदारी दी तो मैं क्षेत्रों का दौरा करने लगा तो मुख्यमंत्री चौहार घबरा गए और रातों-रात मेरी अंगरक्षकों को हटा दिया और कुछ लोगों से धमकियां दिलाई कि क्षेत्रों के दौरे न करें। बाबा ने कहा, मैं घर-घर जाऊंगा और पांच हजार साधुओं के साथ प्रचार करूंगा। बिके हुए गद्दार जयचंद्रों को जनता जवाब देगी। ये मुझे विश्वास है एक संत होने के नाते।


मिर्ची बाबा ने कहा, जब प्रदेश में कांग्रेस सरकार थी तो शिवराज कहते थे कि प्रदेश में शराब दुकानें खोलकर महिलाओं पर अत्याचार बढ़ाया है, लेकिन शिवराज सिंह भूल गए और कोरोना जैसी महामारी में देवालयों को बंद रखा और शराब दुकानों को खोले रखा। यह कहां का न्याय है।


भाजपा के सारे वादे दिखावटी: संजू
भाजपा छोडकऱ कांग्रेस ज्वॉइन करने वाली पूर्व जनपद अध्यक्ष संजू जाटव ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, भाजपा के नेता भ्रष्ट है। मंच पर जो वादे करते है वह सब दिखावटी होते हैं। भाजपा में रहकर जब मैं खुद अपने काम नहीं करा पा रही तो जनता के क्या कराती। जनता के कामों के लिए भोपाल में हर नेता से बात की लेकिन किसी ने नहीं सुनी। इसलिए मैं मजबूर हो गई थी और भाजपा को छोड़ दिया।

राहुल गंगवार Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned