scriptग्वालियर में धरने पर बैठे मिर्ची बाबा, बोले शिव के राज में अत्याचार बढ़े | Mirchi Baba sitting on dharna in gwalior | Patrika News

ग्वालियर में धरने पर बैठे मिर्ची बाबा, बोले शिव के राज में अत्याचार बढ़े

locationग्वालियरPublished: Jul 09, 2020 10:20:40 pm

Submitted by:

monu sahu

शहर के फूलबाग मैदान में धरना देकर किया विरोध प्रदर्शन

Mirchi Baba sitting on dharna in gwalior

ग्वालियर में धरने पर बैठे मिर्ची बाबा, बोले शिव के राज में अत्याचार बढ़े

ग्वालियर। भोपाल में गौमाता के अपकृत्य के मामले में वैराग्य नंदगिरी महाराज, मिर्ची बाबा ने शहर के फूलबाग चौराहे पर गुरुवार को धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया। मिर्ची बाबा ने कहा, गौमाता के साथ भोपाल में जो घटना हुई उससे संत समाज दुखी है उनकी आंखों में आंसू है। प्रदेश के मुख्यमंत्री ने इस मामले को पूरी तरह से दबा दिया। इस मामले में जो भी दोषी है यदि उसको फांसी की सजा नहीं दी गई तो संत समाज दिल्ली में विश्व व्यापी आंदोलन करने के लिए मजबूर होगा।
उन्होंने कहा, इस घटना के विरोध में अपने लहू से प्रधानमंत्री के नाम पत्र लिखा है, जिसमें गौमाता को राष्ट्रीय माता घोषित किया जाए। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के राज में अत्याचार बढ़े हैं। प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं है उनके साथ अत्याचार हो रहे हैं, इसलिए उनको कड़ी सुरक्षा दी जाए। हमारे समाज में जो साधु धर्म और सिद्धांत की आवाज उठाता है उसे डराया जाता है धमकाया जाता है। राजनीति की द्वेष भावना संतों के साथ नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा, संत देश का संत होता है किसी व्यक्ति विशेष का नहीं होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो