scriptMisman died after falling from three floors when the wall collapsed | दीवार ढ़ही तीन मंजिल से गिरा मिस्त्री मौत | Patrika News

दीवार ढ़ही तीन मंजिल से गिरा मिस्त्री मौत

हादसा देखकर भागा ठेकेदार
तीसरी मंजिल पर छत निर्माण करने चढ़ा था मिस्त्री
परिजन का आरोप ठेकेदार की लापरवाही से हुई मौत

ग्वालियर

Updated: January 11, 2022 01:27:44 am

ग्वालियर। पॉलीथिन प्रिंटिंग कारखाने में तीन मंजिला इमारत का निर्माण कर रहे कारीगर की नीचे गिर गया। हादसा सोमवार को हुआ। मिस्त्री के साथी उसे उठाकर अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने चेकअप कर उसे मृत बता दिया। मिस्त्री के परिजन का आरोप है जिस दीवार पर उसे चढ़ाया था वह ताजी चुनी गई थी।
बब्लू कुशवाह निवासी गिरवाई ने बताया गिरवाई पर विकास जैन का पॉलीथिन प्रिंटिग कारखाना है।
repairman had climbed to build a roof on the third floor
दीवार ढ़ही तीन मंजिल से गिरा मिस्त्री मौत
विकास वहां तीन मंजिला इमारत बनवा रहा है। निर्माण का ठेका अनिल साहू ने लिया है। जीजा राजेश साहू मिस्त्री थे। उन्हें और कुछ मजदूरों को ठेकेदार ने वहां काम पर लगाया था। रविवार को इमारत में दीवार और तीसरी मंजिल पर सीढिय़ों की छत तैयार हुई थी।।
सोमवार को राजेश और मजदूर वहां पहुंचे तो ठेकेदार ने तीसरी मंजिल पर निर्माण के लिए कहा। उन्हें छत पर चढ़ाया जो एक दिन पहले ही तैयार की थी। उसमें नमी थी। इसलिए पुख्ता नहीं हुई थी। राजेश ने मना भी किया। ठेकेदार से कहा दीवार और शटरिंग ताजी है। वहां चढऩा जोखिम भरा है। लेकिन ठेकेदार नहीं माना । जिद पर उन्हें वहां चढ़ा दिया तो दीवार ढ़ह गई। उसके साथ शटरिंग भी नीचे आ गई। राजेश भी तीन मंजिल से जमीन पर गिरे।
साथी लाए ठेकेदार भागा
बब्लू का कहना है राजेश के गिरने का पता चलने ठेकेदार अनिल वहां से सरक गया। उसने मोबाइल फोन भी बंद कर लिया। मौके पर मौजूद राजेश के साथी उन्हें उठाकर इलाज के लिए ले गए। लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। राजेश की मौत से उनका परिवार उजड़ गया। पत्नी ज्योति कुशवाह विकलांग है। उनके दो छोटे बच्चे हैं। हादसे की शिकातय गिरवाई पुलिस से की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणदिल्ली में जनवरी में बारिश का पिछले 32 साल का रिकॉर्ड ध्वस्त, ठंड से छूटी कंपकंपी, एयर क्वालिटी में सुधारCovid-19 Update: भारत में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, मौत के आंकड़ों ने तोड़े सारे रिकॉर्डUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारU19 World Cup: कौन है 19 साल का लड़का Raj Bawa? जिसने शिखर धवन को पछाड़ रचा इतिहासAjmer Urs : 1 फरवरी को उतरेगा संदल, 2 को खुलेगा जन्नती दरवाजाUP Top News: उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा विभाग शिक्षक पात्रता परीक्षा आज, दो पालियों में परीक्षासरदार पटेल के बाद बीजेपी का फोकस अब सुभाषचंद BOSE पर, मनाएंगे पराक्रम दिवस
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.