scriptग्वालियर में लगे सिंधिया के लापता होने के पोस्टर, खोजने वाले को 5100 रुपए का मिलेगा इनाम | missing poster of jyotiraditya scindia in gwalior | Patrika News

ग्वालियर में लगे सिंधिया के लापता होने के पोस्टर, खोजने वाले को 5100 रुपए का मिलेगा इनाम

locationग्वालियरPublished: May 24, 2020 02:35:40 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

सिंधिया से पहले पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके बेटे के भी पोस्टर लग चुके हैं।

ग्वालियर में लगे सिंधिया के लापता होने के पोस्टर, खोजने वाले को 5100 रुपए का मिलेगा इनाम

ग्वालियर में लगे सिंधिया के लापता होने के पोस्टर, खोजने वाले को 5100 रुपए का मिलेगा इनाम

ग्वालियर. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके सांसद बेटे नकुलनाथ के लापाता के पोस्टर लगने के बाद अब भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के लापता होने के पोस्टर ग्वालियर में लगाए गए हैं। बताया जा रहा है कि ये पोस्टर कांग्रेस नेता सिद्धार्थ राजावत के द्वारा लगवाए गए हैं। इसी के साथ मध्यप्रदेश की सियासत में पोस्टर वार शुरू हो गया है। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सिद्धार्थ सिंह राजावत द्वारा लगाए गए हैं। सिद्धार्थ सिंह का कहना है कि सिर्फ ग्वालियर ही नहीं भिंड, मुरैना,अशोकनगर, गुना में भी इस तरह के पोस्टर लगाए जाएंगे।

क्या लिखा है पोस्टर में
ग्वालियर में कई स्थानों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के पोस्टर लगे हैं। इन पोस्टरों में गुमशुदा सिंधिया की तलाश करने वाले जनसेवक को 5100 रुपए नगद इनाम देने की बात भी कही गई है। पोस्टर में लिखा है- कांग्रेस में रहकर जो जनसेवा नहीं कर पा रहे थे, जो कोरोना महामारी के समय में अप्रवासी मजदूरों की आवाज न उठा सके, जिन्हें रोड़ पर उतरने का शौक था वह आज गुमशुदा हैं।
सिंधिया समर्थकों ने फाड़ा पोस्टर
वहीं, सिंधिया समर्थक लोगों ने इन पोस्टरों को फाड़ दिया है। सिंधिया समर्थकों का कहना है कि लॉकडाउन के बाद वे लगातार लोगों के संपर्क में हैं और रोज करीब 100 लोगों से फोन पर बात कर उनका हालचाल जान रहे हैं। इसके पहले कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाए थे कि ज्योतिरादित्य सिंधिया संकट की इस घड़ी में लोगों के बीच नहीं पहुंचे।
कमलनाथ के भी लगे थे पोस्टर
बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके सांसद पुत्र नकुल नाथ के गुमशुदा होने के पोस्टर छिंदवाड़ा शहर के कई इलाकों में लगाए गए थे। यह पोस्टर किसने लगाए थे इसका पता नहीं चल पाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो