scriptघर से लापता था व्यापारी फिर 6 दिन बाद दूसरे शहर में रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली लाश, लोग देख रह गए सन्न | missing trader found dead on railway track | Patrika News

घर से लापता था व्यापारी फिर 6 दिन बाद दूसरे शहर में रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली लाश, लोग देख रह गए सन्न

locationग्वालियरPublished: Dec 19, 2017 07:21:55 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

मुरैना से लापता पोरसा के व्यापारी गौरव गुप्ता का शव छह दिन बाद सोमवार की सुबह दतिया के बड़ौनी रेलवे टै्रक पर पड़ा मिला है।

missing trader found dead, trader dead body found near railway track, missing man death, dead body near railway track, suspicious death, crime news, morena news, gwalior news in hindi, mp news

ग्वालियर/मुरैना। मुरैना से लापता पोरसा के व्यापारी गौरव गुप्ता का शव छह दिन बाद सोमवार की सुबह दतिया के बड़ौनी रेलवे टै्रक पर पड़ा मिला है। सूचना मिलने पर परिजन व व्यापारी गाडिय़ों से दतिया पहुंचे और व्यापारी गौरव गुप्ता के शव को लेकर देर शाम पोरसा पहुंचे। यहां मुक्तिधाम पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। व्यापारी के शव को देखकर घर पर कोहराम मचा हुआ है।

 

पुलिस आरक्षक बनने की चाहत लिए फिजिकल देने आया था युवक मगर थंब हुआ मिसमैच तो पहुंचा थाने

व्यापारी का शव दतिया जिले में मिलने की सूचना मृतक के भाई पवन, रामकिशोर को मिल गई थी, लेकिन उन्होंने गौरव के घर पर उसकी पत्नी रश्मि व पिता अशोक कुमार को इसकी जानकारी तब लगने दी जब वे शव लेकर आ गए। गौरव का शव देखकर घर में कोहराम मच गया। पूरे कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई। व्यापारियों ने अपने कारोबार बंद कर दिए और गुप्ता के घर पर जमा होने लगे। दतिया शव मिलने की खबर मिलने पर गौरव के बड़े भाई पवन व रामकिशोर तुरंत मौके लिए रवाना हो गए थे। बाद में रिश्तेदार व मित्र भी रवाना हो गए।

 

शादी का वादा कर युवती को बुलाया घर फिर पिलाया नशीला पदार्थ और युवती से कर डाली गंदी हरकत

 

एक वाहन में गौरव के मित्र वीरेंद्र बघेल, नारायण सिंह सिकरवार, राजवीर सिंह सिकरवार, संजय शिवहरे सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। व्यापार मंडल के अध्यक्ष महावीर जैन के अनुसार चालक राजवीर की मौत हो गई है। बता दें कि गैस सिलेंडर व चूल्हा मरम्मत का कारोबार करने वाले गौरव गुप्ता ट्रॉला खरीदना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने मुरैना में एक बैंक में लोन की बात की थी। गौरव के पिता अशोक कुमार के अनुसार वे १२ दिसंबर को १.५ लाख रुपए लेकर ट्रॉला फाइनेंस कराने गए थे, लेकिन लौटकर नहीं आए। इसके बाद १३ दिसंबर को मुरैना कोतवाली पहुंचकर सूचना दी।

 

पुलिस ने गुमशुगी तो दर्ज की लेकिन गौरव को खोजने का प्रयास नहीं किया। अपहरण मानकार व्यापारी १५ दिसंबर को एसपी से मिले और १६ तक गौरव के न मिलने पर बाजार बंद कराने की चेतावनी दी। १७ को बाजार बंद कराने के दूसरे ही दिन व्यापारी का शव मिल गया। दतिया पुलिस ने सोमवार को सुबह सिटी कोतवाली पुलिस को सूचना दी कि व्यापारी गौरव गुप्ता का शव बड़ौनी रेलवे टै्रक पर पड़ा मिला है। उसके बाद कोतवाली से पुलिस मौके पर पहुंची। उधर व्यापारी के परिजन व अन्य व्यापारी गाडिय़ों से दतिया पहुंचे। वहां पीएम के बाद उसका शव लेकर पोरसा पहुंच चुके हैं। घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, वहीं व्यापारियों में इस बात को लेकर आक्रोश है कि पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देने के बाद भी अपहरण की कायमी नहीं की।

 

लेडी डकैत चंदा ने चंदन गड़रिया से अपने रिश्तों का किया खुलासा, बताया वो रिश्ता की सुनने वाले चौंक गए

घर में दो पत्नी और पिता के साथ दो बेटियां
गौरव गुप्ता हंसमुख और दिलेर व्यापारी थे। उनके घर में उनकी पत्नी रश्मि और पिता अशोक कुमार के अलावा दो बेटियां आराध्या व परी हैं। परी पांच साल की और आराध्या दो साल की है। पिता के लापता हो जाने से पूरा परिवार गमगीन था। कस्बे के व्यापारियों को शव मिलने की सूचना दोपहर तक मिल गई थी और परिजन शव लेने रवाना हो गए थे, लेकिन घर पर गौरव की पत्नी, पिता और बेटियों को इसकी सूचना शव आने के कुछ देर पहले ही दी गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो