scriptगनप्वाइंट पर मोबाइल, पैसा लूटा, पुलिस का जवाब कल आना | Mobile at gunpoint, money looted, police's answer to come tomorrow | Patrika News

गनप्वाइंट पर मोबाइल, पैसा लूटा, पुलिस का जवाब कल आना

locationग्वालियरPublished: Jun 29, 2022 06:38:55 pm

Submitted by:

prashant sharma

दूसरे दिन माधौगंज पुलिस ने दर्ज की शिकायत

गनप्वाइंट पर मोबाइल, पैसा लूटा, पुलिस का जवाब कल आना

गनप्वाइंट पर मोबाइल, पैसा लूटा, पुलिस का जवाब कल आना

ग्वालियर। ड्यूटी से घर लौट रहे युवक को 6 बदमाशों ने घेरकर पीटा, कनपटी पर तमंचा अड़ाकर उससे मोबाइल और 1600 रुपए लूट लिए। कुछ फासले पर कंपू थाने की डायल 100 भी खड़ी थी, लेकिन लुटेरों को उसकी मौजूदगी से फर्क नहीं पड़ा। पीडि़त का कहना है वारदात के बाद उसने कंपू थाने जाकर घटना बताई, लेकिन पुलिस ने लूटपाट करने वालों की तलाश की बजाए उसका नाम और नंबर नोट किया। जवाब दिया कि सुबह आना तब कार्रवाई होगी।
गुढा गुढी का नाका पर रहने वाले बृजेन्द्र सिंह कुशवाह ने बताया वह रात करीब डेढ़ बजे ड्यूटी से घर लौट रहा था। रामजानकी मंदिर के पास पहुंचा था तब दो बाइक से 6 लोग आए। उसकी साइकल को ओवर टेक कर रोक लिया। उसे दनादन चांटे मारे। फिर कनपटी पर तमंचा अड़ाकर धमकाया कि आवाज निकाली तो गोली मार देंगे। गनप्वाइंट पर उसकी जेब से मोबाइल और रुपए छीने। लूटपाट कर बदमाश श्मशान घाट के सामने की गली में घुस गए। उनके चंगुल से छूटकर वह चिरवाई नाके पर खड़ी डायल 100 की तरफ भागा। लुटेरे भी पीछा करते हुए आए, लेकिन डायल 100 को देखकर भाग गए।
थाने को बताया, जवाब मिला सुबह आना

बृजेन्द्र सिंह का कहना है डायल 100 पर मौजूद सिपाहियों ने कंपू थाने जाकर शिकायत करने के लिए भेजा। थाने आकर वारदात बताई तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने नाम नंबर नोट कर जवाब दिया सुबह आना। दूसरे दिन जाकर फिर बताया तो घटनास्थल माधौगंज थाने का बता दिया। मंगलवार रात को माधौगंज पुलिस ने लूट का केस दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो