scriptVIDEO : दूध की कट्टी में नोटों की गड्डी, सब्जी के थेले में निकले नोट ही नोट, खबर पढ़ कर चौंक उठेंगे आप | money found in milk container in gwalior | Patrika News

VIDEO : दूध की कट्टी में नोटों की गड्डी, सब्जी के थेले में निकले नोट ही नोट, खबर पढ़ कर चौंक उठेंगे आप

locationग्वालियरPublished: Apr 20, 2020 03:03:21 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

money found in milk container in gwalior : ग्वालियर में फूलबाग चौराहे पर बाइक सवार दूधिए से 17 लाख रूपए नकद बरामद हुए हैं। नोटों की गड्डियों को दूध की कट्टी और सब्जी के थेले में रखा गया था। बाइक सवार की जांच चल रही है।

money found in milk container in gwalior

money found in milk container in gwalior

ग्वालियर. लॉकडाउन में लोगों का घर निकलना मुश्किल हो गया है। आम जनता को घर में बने रहने की हिदायत लगातार प्रशासन द्वारा दी जा रही है। सिर्फ दूधवालों व इमरजेंसी सर्विस वालों को तय समयानुसार निकलने की परमीशन है लेकिन इस परमीशन में दूध की आड़ में शराब, नशे की वस्तुएं और लाखों रूपए की स्मगलिंग या यूं कहें की इधर से उधर किया जा रहा है। ग्वालियर में फूलबाग चौराहे पर बाइक सवार दूधिए से 17 लाख रूपए नकद बरामद हुए हैं। नोटों की गड्डियों को दूध की कट्टी और सब्जी के थेले में रखा गया था। बाइक सवार की जांच चल रही है।

ग्वालियर जिले में 20 अप्रैल को टोटल लॉकडाउन घोषित है जिसके चलते शहर भर में हर चौराहे पर पुलिस की टीम मौजूद है। लोगों को सिर्फ बैंक जाने की परमीशन है या फिर मेडीकल सर्विस के लिए निकलने दिया जा रहा है। इसी का फायदा उठाते हुए दो युवक रविन्द्र गुर्जर (30) और देवराज गुर्जर (35) निवासी लक्ष्मीगंज दूध की टंकी और सब्जी के थेले में 17 लाख रूपए कैश लेकर निकले थे। जिन्हें पुलिस ने फूलबाग चौराहे पर चल रही चैकिंग के दौरान पकड़ लिया और पड़ाव थाने में पहुंचा दिया।

देवराज का कहना है कि ये रूपया में डीडीनगर निवासी एक ज्वैलरी व्यापारी से लेकर आ रहा हूं। ये मेरा ही पैसा है जो कि मुझे ज्वैलरी का काम करने का मिला है। लॉकडाउन के चलते सर्राफा व्यापारी मुझे पैमेंट नहीं कर पा रहा था। आज उसने मुझे 17 लाख का पैमेंट किया है जिसे लेकर मैं अपने घर जा रहा था। मेरे पास कुछ बैग नहीं था इसलिए मैंने दूध की टंकी में ही रूपए रख लिए थे। देवराज से पुलिस पूछताक्ष कर रही है। मामले की जांच की जा रही है। थाना प्रभारी पड़ाव का कहना है कि दोनों लोग से रकम से जुड़ी हुई सही इन्फोर्मेशन ली जा रही है। उनकी बात की सच्चाई निकाली जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो