scriptबच्चों के शोर से परेशान मां बेटी को मिली ऐसी सजा, अस्पताल में पुलिस को सुनाई पीड़ा | mother and daughter attacked with hammer in couple | Patrika News

बच्चों के शोर से परेशान मां बेटी को मिली ऐसी सजा, अस्पताल में पुलिस को सुनाई पीड़ा

locationग्वालियरPublished: Feb 25, 2020 11:28:06 am

Submitted by:

monu sahu

दोनों घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें उपचार के लिए झांसी रैफर किया गया

mother and daughter attacked with hammer in couple

बच्चों के शोर से परेशान मां बेटी को मिली ऐसी सजा, अस्पताल में पुलिस को सुनाई पीड़ा

ग्वालियर। बच्चों के शोर से परेशान किराएदार दंपती ने मकान में ही किराए से रहने वाली मां-बेटी पर चाकूओं से हमला कर दिया। दोनों घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें उपचार के लिए झांसी रैफर किया। घटना के बाद आरोपी फरार हैं। घटना रविवार रात की है। पुलिस ने इस मामले में एक महिला सहित तीन लोगों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। पीतांबरापुरी में अर्चना गोयल का मकान है। ऊपर की मंजिल पर ग्राम बागुर्दन फिरोज थाना दुरसड़ा निवासी मनोज पुत्र कैलाश यादव परिवार के साथ रहता है।
मनोज के परिवार में पत्नी दीपा उर्फ गोल्डी (32) सहित पुत्री स्वाति (14) व पुत्र सहदेव व हर्ष यादव हैं। कैलाश दतिया में किराए के मकान में रह कर बच्चों को पढ़ा रहा है। नीचे की मंजिल पर मनोज शर्मा पत्नी नेहा शर्मा के साथ किराए से रहता है। कैलाश ने पुलिस को की गई रिपोर्ट में बताया है, रात को नेहा, मनोज और उनका परिचित धर्मेन्द्र यादव ऊपर आए। ऊपर आकर कहा कि तुम्हारे बच्चे काफी शोर-शराबा करते हैं।
mother and daughter attacked with hammer in couple
गोल्डी व स्वाति ने उन्हें रोका तो चाकूओं से हमला कर दिया। हमले में गोल्डी के पेट और दोनों कंधों व स्वाति के पेट और सीने में चोटें आई हैं। पुलिस ने मनोज की रिपोर्ट पर नेहा शर्मा, मनोज शर्मा एवं धर्मेन्द्र यादव के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्जकर विवेचना में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो