scriptबेटे की बारात में शामिल होने जा रही मां कीे हादसे में मौत | mother death in road accident going for son marriage | Patrika News

बेटे की बारात में शामिल होने जा रही मां कीे हादसे में मौत

locationग्वालियरPublished: Feb 08, 2020 03:23:08 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

mother death in road accident going for son marriage : इस भिड़ंत में कार चला रहे व्यक्ति की मौत हो गईथी तथा महिला घायल हो गईथी।

mother death in road accident going for son marriage

mother death in road accident going for son marriage

सेंवढ़ा. मगरौल पुलिस चौकी के सामने गुरूवार देर शाम पाइप से भरे कंटेनर में पीछे से कार टकराने से घायल हुई महिला ने रात में दम तोड़ दिया। इस हादसे में मरने वालों की संख्या दो हो गई है। शुक्रवार की सुबह दोनों का सेंवढ़ा अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंपे गए।

विदित हो कि शाम करीब सवा सात बजे ग्वालियर से सेंवढ़ा की ओर जा रहे कंटेनर क्रमांक यूपी 17 एटी 8593 में मगरौल चौकी के सामने कार क्रमांक एम पी 13 डब्ल्यू 1505 पीछे से टकरा गईथी। इस भिड़ंत में कार चला रहे व्यक्ति की मौत हो गईथी तथा महिला घायल हो गईथी। मृतक की पहचान संतोष पुत्र बालकिशन भारद्वाज ग्वालियर के रूप में हुई है जो मिहोना जिला भिंड हाल पिंटो पार्क ग्वालियर निवासी पप्पी पत्नी आयुष खान के साथ कोंच जिला जालौन उत्तरप्रदेश जा रहा था। घायल पप्पी को घटना स्थल से सीधे ग्वालियर ले जाया गया था लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो जाने के बाद शव को सेंवढ़ा अस्पताल लाया गया। सुबह दोनों का पोस्टमार्टम हुआ।

खुशियों में मौत की दस्तक
सड़क दुर्घटना में असमय जान गंवाने वाली पप्पी खान के बेटे की शादी थी। बारात को रवाना करने के बाद वह कार से बारात में शामिल होने के लिए कोंच जा रही थी। वह बारात में शामिल हो पाती इससे पहले ही लेकिन मगरौल चौकी के सामने उसकी कार आगे जा रहे कंटेनर से टकरा गई। इस हादसे के बाद पप्पी के परिवार का माहौल खुशियों की बजाय मातम में बदल गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो