मां राखी बांधने भाई के घर गई, बेटे ने फांसी लगा ली

घर में अकेले लड़के ने फांसी लगा ली, उसकी मां पिता के साथ भाई को रखने बांधने गई थीं। भाई के घर पहुंचने के बाद बेटे से उन्होंने बात भी की थी। जब वापस लौटीं तो बेटा फंदे पर लटका मिला। बेटे की मौत से माता पिता बदहवास है...

ग्वालियर. घर में अकेले लड़के ने फांसी लगा ली, उसकी मां पिता के साथ भाई को रखने बांधने गई थीं। भाई के घर पहुंचने के बाद बेटे से उन्होंने बात भी की थी। जब वापस लौटीं तो बेटा फंदे पर लटका मिला। बेटे की मौत से माता पिता बदहवास है, उनकी हालत कुछ बताने की नहीं है। इसलिए पुलिस सुसाइड की वजह नहीं कर पाई है। सुसाइड मिल सकता है आशंका पर घर की तलाशी भी लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा।
पुलिस ने बताया घाटमपुर, घासमंडी में रहने वाले कमल किशोर परसेडिय़ा के बेटे विवेक (17) ने सोमवार को फांसी लगा ली। कमल किशोर पेशे से ड्राइवर हैं। राखी का त्योहार था तो पत्नी के साथ ससुराल नदीपार टाल गए थे। दंपती दोपहर करीब 12 बजे घर से निकले। घर पर विवेक अकेला था। दोपहर ढाई बजे करीब मां ने उससे फोन पर बात भी की। उस वक्त विवेक सही सलामत था। उसने बताया कि वह ठीक है। घर पर ही है उनके लौटने तक घर पर ही रहेगा लेकिन जब दंपती लौटे तो विवेक का शव फंदे पर लटका मिला। विवेक का छोटा भाई भी घर पर नहीं था। विवेक ने सुसाइड क्यों किया परिवार घटना से व्यथित है, इसलिए वजह के बारे में पुलिस उनसे बात नहीं कर पाई है। पुलिस का कहना है माता पिता की मनोस्थिति काबू में आने पर उनसे इस मसले पर बात होगी तब हादसे का कारण सामने आएगा।

रिज़वान खान Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned