script13 दिन की अपनी ही बच्ची को मार डाला इस महिला ने, रोते हुए पति ने बताई ये सच्चाई | mother jumped into well with old girl in shivpuri | Patrika News

13 दिन की अपनी ही बच्ची को मार डाला इस महिला ने, रोते हुए पति ने बताई ये सच्चाई

locationग्वालियरPublished: Jan 21, 2020 01:24:31 pm

Submitted by:

monu sahu

पुलिस ने बालिका के शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी

mother jumped into well with old girl in shivpuri

13 दिन की अपनी ही बच्ची को मार डाला इस महिला ने, रोते हुए पति ने बताई ये सच्चाई

ग्वालियर। शिवपुरी जिले के भौंती थाना अंतर्गत ग्राम नदना में रहने वाली एक महिला भारती (25) पत्नी ख्याली जाटव सुबह करीब 5 बजे अपनी 13 दिन की बेटी को लेकर घर से कुछ दूरी पर स्थित खेत पर बने कुएं में कूद गई। घटना में जहां बच्ची की पानी में डूबकर मौत हो गई, वहीं महिला कुएं से बाहर निकल आई।
विधायक पाठक बोल रहा हूं, बंदूक लाइसेंस का आवेदन आगे बढ़ाओ, सामने आते ही पुलिस के उड़े होश

बाद में मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस ने बालिका के शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी अशोक बाबू शर्मा ने बताया कि अभी घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, वहीं पारिवारिक विवाद के चलते यह घटना होना प्रतीत हो रही है। बताया जा रहा है कि 7 जनवरी को बेटी हुई थी। ऐसी चर्चा है कि भारती मानसिक रूप से बीमार थी। कुएं में से जब पानी बाहर निकाला गया तब जाकर बेटी का शव बाहर आया।
IAS दूल्हा और आइपीएस दुल्हन की शादी में जेवर चोरी, प्रशासन में हड़कंप

इधर पति पर मामला दर्ज
वहीं एक अन्य मामले में भौंती थाना अंतर्गत ग्राम पिपरा में बीते 17 जनवरी को मिली महिला की लाश के मामले में पुलिस ने सोमवार को मृतका के पति व उसकी सास के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया। गौरतलब है कि भौंती से 6-7 किमी दूर पिपारा गांव के पास स्थित एक कुएं में महिला की लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली थी। मौके पर जाकर लाश को निकलवाया तो उसकी शिनाख्त अभिलाषा (32) पत्नी नीरज शर्मा निवासी भौंती के रूप में हुई। मृतका 13 जनवरी से अपने घर से रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गई थी, जिसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज थी। मृतका के परिवारजनों की शिकायत पर जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि मृतका अभिलाषा को दहेज के लिए उसका पति व सास प्रताडि़त करते थे, जिसके चलते उसने यह आत्मघाती कदम उठाया था। पुलिस ने पति नीरज शर्मा व उसकी मां के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो