scriptचुनाव से पहले एक साथ हजारों पेंशनर्स ने शिवराज सरकार से की बड़ी मांग, ELECTION पर दिखेगा बड़ा असर | Mp Assembly Election 2018 in hindi | Patrika News

चुनाव से पहले एक साथ हजारों पेंशनर्स ने शिवराज सरकार से की बड़ी मांग, ELECTION पर दिखेगा बड़ा असर

locationग्वालियरPublished: Aug 07, 2018 05:32:44 pm

Submitted by:

monu sahu

चुनाव से पहले एक साथ हजारों पेंशनर्स ने शिवराज सरकार से की बड़ी मांग, ELECTION पर दिखेगा बड़ा असर

Mp Assembly Election

चुनाव से पहले एक साथ हजारों पेंशनर्स ने शिवराज सरकार से की बड़ी मांग, ELECTION पर दिखेगा बड़ा असर

ग्वालियर। प्रदेश में इसी साल के अंत में चुनाव होना है जिसके लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों ही राजनीतिक दल अपना-अपना दबदबा दिखाने में अभी से ही जुट गए है। लेकिन चुनाव से पहले ही एक साथ सात हजारों पेंशनर्स ने एक ऐसी मांग शिवराज सरकार के समक्ष रख दी है जिसका बड़ा असर चुनाव पर देखा जा सकता है। जी हां हम बात कर रहे हैं पेंशनर्स की,जिन्होंने सोमवार को पेंशनर्स एसोसिएशन के बैनर तले जिलेभर के पेंशनर्स ने एक साथ धरना देकर शासन से बकाया एरियर की मांग करते हुए,कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।
यह भी पढ़ें

शहर में तीन घंटे की बारिश से डूब में आए कई क्षेत्र,लोगों में दहशत



शासन ने पेंशनर्स को 1 जनवरी 2016 से सातवां वेतनमान देने की घोषणा की है, लेकिन उन्हें सातवे वेतनमान का भुगतान 1 अप्रैल 2018 से किया गया है।

यह भी पढ़ें

खेत में पानी देने गए किसान के साथ हुई ऐसी घटना,सदमें में पूरी फैमली



पेंशनर्स ने इन 28 महीनों के एरियर की मांग को लेकर सोमवार को जिलेभर के सात हजार पेंशनर्स ने सभी तहसीलों पर धरना देकर बकाया एरियर की मांग की।
यह भी पढ़ें

ELECTION RESULT 2018 : कांग्रेस ने लहराया परचम,भाजपा को दी करारी शिकस्त,देखें वीडियो



शिवपुरी में जिलाध्यक्ष अशोक सक्सेना के नेतृत्व में सभी पेंशनर्स ने सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा। बदरवास इकाई के अध्यक्ष इंजी. भागीरथ रघुवंशी ने सभी पेंशनर्स के साथ तहसीलदार को जनपद प्रांगण में ज्ञापन सौंपा।
यह भी पढ़ें

हाथ पकड़कर एक साथ मासूम भाई-बहन ने तोड़ा दम,खबर पढ़ कांप जाएगी आपकी रूह



बैराड़ में अध्यक्ष रामभरोसी गुप्ता के नेतृत्व में तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। करैरा एसोसिएशन ने तहसील मुख्यालय पर धरना देकर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

यह भी पढ़ें

मारपीट के तीन साल बाद महिला एसआई व दो आरक्षकों पर मामला दर्ज,यहां समझे पूरा मामला

जल्द मिलें एरियर
पेंशनर्स ने ज्ञापन देते हुए बताया कि शासन ने पेंशनर्स को 1 जनवरी 2016 से सातवां वेतनमान देने की घोषणा की है, लेकिन उन्हें सातवे वेतनमान का भुगतान 1 अप्रैल 2018 से किया गया है। लेकिन 28 माह का एरियर अभी तक नहीं दिया गया है। जिससे उन्हें समस्या का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंंने जल्द से जल्द समस्या का सामधान करने की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो