ग्वालियर पहुंचे प्रदेश के डीजीपी वीेके सिंह, महिला सुरक्षा पर कही ये बात

ग्वालियर पहुंचे प्रदेश के डीजीपी वीेके सिंह, महिला सुरक्षा पर कही ये बात

Gaurav Sen | Updated: 04 Jul 2019, 10:57:27 AM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

क्या वास्तव में महिला सुरक्षित हैं?

ग्वालियर। गजराराजा विद्यालय में महिला सुरत्रा को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया। समाजसेवी संस्था संकल्प एक पहल अनेक के द्वारा महिला सुरक्षा के मुद्दे पर यह कार्यक्रम आयोजित कराया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश पुलिस के महानिदेशक वीके सिंह शामिल हुए हंैं। डीजीपी वीके सिंह के अलावा कई पुलिस विभाग के अधिकारी भी मौजूद हैं। जिनमें ग्वालियर रेंज राजबाबू सिंह, ग्वालियर एसपी शामिल हैं।

कार्यक्रम में गजराराजा स्कूल की सैंकड़ों छात्राओं ने भाग लिया। साथ में पूरा स्कूल स्टाफ भी मौजूद रहा। महिला सुरक्षा आज के समय में सबसे बड़ा मुद्दा है जिस पर समाजसेवी संस्था संकल्प एक पहल अनेक यह कार्यक्रम आयोजित कराया। सुबह करीब 9.20 पर डीजीपी सिंह गजराराजा पहुंचे। जहां उनका स्वागत छात्राओंं द्वारा किया गया। स्कूल की छात्राओं ने स्वागत गीत गाया गया। कार्यक्रमें डीजीपी सहित अन्य अतिथियों ने महिला सुरक्षा पर अपना पक्ष रखा। वहीं कार्यक्रम में अपर सत्र न्यायाधीश ग्वालियर अर्चना सिंह भी मौजूद रहीं। उन्होंने महिला सुरक्षा पर बात की। महिलाओं को सुदृड़ व सक्षम बनाने व शिक्षा की बात की।

यह भी पढ़ें : किले की तलहटी में मिला का लडक़ी का शव, पुलिस को समझ नहीं आ रहा मौत हुई कैसे?

मंच छोड़ बच्चों के साथ बैंठी प्राचार्या
गजराराजा स्कूल की प्राचार्या मंच पर बैठने के बजाय बच्चों और स्कूल स्टॉफ के साथ बैठी। मंच पर डीजीपी,आई ग्वालियर, आईजी चंबल, कार्यक्रम संचालिका वंदना शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

बड़ी खबर : बम फटने से एक ही परिवार के तीन की दर्दनाक मौत,मरने वालों में 1 साल की बच्ची भी

 

प्रदेश पुलिस के महानिदेशक वीके सिंह बुधवार को ग्वालियर शहर पहुंचे थे। यहां पर पुलिस विभाग के आला अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। वे शताब्दी एक्सप्रेस से ग्वालियर पहुंचे थे। डीजीपी के ग्वालियर पहुंचने पर रेलवे स्टेशन पर आईजी ग्वालियर रेंज राजाबाबू सिंह, चंबल आईजी डीपी गुप्ता सहित दोनों रेंज के पुलिस अधिकारियों ने उनकी अगवानी की। डीजीपी बुधवार को ऑफीसर्स मैस में कुछ देर आराम करने के बाद जनकगंज स्थित लक्ष्मीनारायण मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे।

mp dgp vk singh attend program in gwalior

कार्यक्रम में शामिल हुए लोग

mp dgp vk singh attend program in gwalior

छात्राओं ने लिया कार्यक्रम में भाग

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned