scriptकांग्रेसियों के चेहरे पर मायूसी, बागियों ने बांटी मिठाई | mp Kamal Nath Government | Patrika News

कांग्रेसियों के चेहरे पर मायूसी, बागियों ने बांटी मिठाई

locationग्वालियरPublished: Mar 20, 2020 10:46:54 pm

आने वाले चुनावों में हम पूरी ताकत के साथ खड़े होंगे, और करार जवाब देंगे।

mp Kamal Nath Government

mp Kamal Nath Government

ग्वालियर. प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिरने के बाद कांग्रेसियों और भाजपाईयों के चेहरों पर खामोशी दिखी, जबकि कांग्रेस छोडऩे वाले बागी कांग्रेसियों ने आतिशबाजी और मिठाई बांटकर जश्न मनाया। शिन्दे की छावनी स्थित कांग्रेस कार्यालय पर करीब 15 कांग्रसी मौजूद थे और टीवी पर राजनीतिक घटनाक्रम पर नजर रखे हुए थे, जैसे ही मुख्यमंत्री कमलनाथ के इस्तीफे की घोषणा हुई कार्यालय में खामोशी छा गई और एक-एक करके कांग्रेसी चल दिए। मुखर्जी भवन स्थित भाजपा कार्यालय में भी भाजपा सरकार की जीत का जश्न देखने को नहीं मिला। गिने चुने वरिष्ठ पदाधिकारी कार्यालय में बैठे दिखे और राजनीतिक उठापठक पर चर्चा कर रहे।

कांग्रेस छोडऩे वाले बागियों ने आतिशबाजी चलाई
ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में कांग्रेस छोडऩे वाले बागियों ने शुक्रवार शाम को महाराज बाडा पहुंचकर आतिबाजी चलाई और मिठाई बांटी। बागियों ने सिंधिया जिंदाबाद के नारे भी लगाए। इससे पहले मुदगल पायगा माधौगंज में सिंधिया समर्थकों ने बैठक की। उज्जैन से आए पूर्व विधायक राजेन्द्र भारती ने कहा, जिन्होंने सिंधिया के संघर्ष में साथ दिया है उन सभी का सम्मान सुरक्षित रखा जाएगा। बैठक के बाद रैली के रूप में कांग्रेसी महाराज बाडा पहुंचे। रैली में पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल, रामवरन सिंह गुर्जर, किशन मुदगल, केशव पाण्डेय, बालखांडे, सुधीर गुप्ता, सरोज मिश्र, रूचिका श्रीवास्तव आदि उपस्थित थीं।

छत्री पर बांटी मिठाई
माधवराव सिंधिया की छत्री पर पहुंचकर सिंधिया समर्थकों ने मिठाई बांटी। संयोजक सत्येन्द्र शर्मा ने कहा, जनता से किए वादों को पूरा नहीं करने पर सरकार के खिलाफ जनता सडक़ों पर उतरना सिंधिया की प्रतिबद्धता दर्शाती है। इस अवसर पर राहुल राय, मनोज शर्मा, पुनीत शर्मा, विवेक राजपूत आदि उपस्थित थे।

कांग्रेस की आपसी फूट का नतीजा: शर्मा
भाजपा जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा ने कहा, प्रदेश कांग्रेस सरकार आपसी फूट के कारण गिरी है। कमलनाथ सरकार का अत्याचार सिंधिया ने सहन नहीं किया इसलिए कांग्रेस छोड़ी। सरकार गिरने की खुशी है, लेकिन कोरोना वायरस के कारण शहर में कोई उत्साह और कार्यक्रम आयोजित नहीं किया। भविष्य में करेंगे।

भाजपा ने लोकतंत्र का गला घोटा: शर्मा
कांग्रेस जिलाध्यक्ष देवेंद्र शर्मा ने कहा, भाजपा ने लोकतंत्र का गला घोटा है। जनता ने विधायकों को कांग्रेस पार्टी से जिताया था।लेकिन राजनैतिक लाभ के लिए साथ छोड़ दिया। अब जनता ही उनका फैसला करेगी। आने वाले चुनावों में हम पूरी ताकत के साथ खड़े होंगे, और करार जवाब देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो