scriptMP News: अनजान नंबर से आ रहे कॉल, काटकर टुकड़े करेंगे और श्मशान में जला देंगे, दहशत में युवती ने छोड़ी नौकरी | MP news Threatening a Youth girl over the phone unknown call to killed her left job gwalior mp | Patrika News
ग्वालियर

MP News: अनजान नंबर से आ रहे कॉल, काटकर टुकड़े करेंगे और श्मशान में जला देंगे, दहशत में युवती ने छोड़ी नौकरी

MP News: 19 जून की रात से आना शुरू हुए अनजान कॉल, डरी-सहमी युवती नौकरी छोड़ी, घर में हुई कैद

ग्वालियरJul 06, 2024 / 08:47 am

Sanjana Kumar

MP crime News
MP News: प्राइवेट नौकरी कर रही युवती को अनजान फोन कॉल्स से हत्या और उसकी लाश के टुकड़े कर श्मशान में जला देने की धमकी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इन बातों से युवती दहशत में है। उसने नौकरी भी छोड़ दी है।
एमपी पुलिस का कहना है धमकियां ग्वालियर निवासी अंजलि सिंह को मिली हैं। उन्हें कौन धमका रहा है फिलहाल पता नहीं चला है, जिन नंबर से धमकी मिली है उनकी जानकारी जुटाई जा रही है। अंजलि का कहना है उसकी किसी से दुश्मनी नहीं है, लेकिन उसे अलग- अलग नंबर से धमकियां मिली हैं। सबसे ज्यादा धमकी के कॉल तो 19 जून को आए हैं।
ये भी पढ़ें: Heavy Rain Alert in Gwalior: ग्वालियर में भारी बारिश का अलर्ट जारी, 6, 7 और 8 जुलाई तक झूमकर बरसेंगे बादल

ऑफिस में आकर मारने की धमकी

अंजलि ने पुलिस को बताया 19 जून की रात 10.30 बजे से धमकी के कॉल आना शुरू हुए। रात 12 बजे तक सिलसिला चला। उन्होंने अनजान कॉल (Unknown Call) ब्लॉक किए, लेकिन धमकाने वाला नहीं माना उसने नंबर बदल के फोन किए। उनसे कहा ऑफिस में आकर ही तुझे काट देंगे और तेरी लाश के टुकड़े श्मशान में जला देंगे।

नौकरी छोड़ी, घर में बंद

अंजलि ने शिकायत में कहा है धमकियों की वजह से उन्होंने नौकरी भी छोड़ दी। अब तो दहशत की वजह से घर से नहीं निकल रही हैं। उधर पुलिस का कहना है धमकी देने वाले जल्द ही गिरफ्त में होंगे। एपीसोड़ में अंजलि का नजदीकी भी शामिल हो सकता है।

Hindi News/ Gwalior / MP News: अनजान नंबर से आ रहे कॉल, काटकर टुकड़े करेंगे और श्मशान में जला देंगे, दहशत में युवती ने छोड़ी नौकरी

ट्रेंडिंग वीडियो