scriptकिस्त चुकाने मौसा व भतीजे ने बनाई गैंग,हर वारदात की यह थी टाइमिंग | Mp Police Arrested Gang | Patrika News

किस्त चुकाने मौसा व भतीजे ने बनाई गैंग,हर वारदात की यह थी टाइमिंग

locationग्वालियरPublished: Dec 04, 2018 07:20:10 pm

Submitted by:

monu sahu

किस्त चुकाने मौसा व भतीजे ने बनाई गैंग,हर वारदात की यह थी टाइमिंग

police

किस्त चुकाने मौसा व भतीजे ने बनाई गैंग,हर वारदात की यह थी टाइमिंग

ग्वालियर। ऑटो पाट्र्स कारोबारी से 1.40 लाख रुपया लूटने की वारदात का पटाक्षेप हो गया है। वारदात का सूत्रधार कारोबारी का नौकर निकला है। उसने भतीजे और दो दोस्तों के साथ मिलकर लूट का खाका खींचा था। सभी में बराबर बंटवारा होना था। उससे कर्जे और शौक पूरे होंगे। गिरोह ने दुकान बंद कर घर लौटते समय कारोबारी से रकम लूटी थी। पुलिस ने बताया गोलपाड़ा निवासी कारोबारी सोनू अग्रवाल से 24 जनवरी की रात को 1.40 लाख रुपया लूटने वाली गैंग पकड़ी गई है।
लूट का मास्टरमाइंड सोनू की दुकान का नौकर दीपक पुत्र प्रमोद अग्रवाल निवासी मैदाइ मोहल्ला है। दीपक को पता था कि सोनू रात को काफी पैसा लेकर दुकान से घर लौटता है। उसने भतीजे आकाश पुत्र रामकुमार अग्रवाल निवासी सुमेर सिंह का बाड़ा के साथ नानू उर्फ अनूप शिवहरे पुत्र मुकेश गोलपाड़ा और दुर्गेश पुत्र गंधर्व शाक्य मैदाई मोहल्ला को राजी किया। उसे लूट लो तो मजे करेंगे। एक बार में मोटा पैसा हाथ में आएगा। लालच में आकर दोस्त और भतीजा राजी हो गए।
ऐसे की वारदात
दीपक भी उपनगर ग्वालियर में रहता है इसलिए दुकान बंद कर घर जाते समय सोनू उसे साथ लेकर आता था। 24 जनवरी की रात को घर लौटते समय सोनू ने कैश गिना तो दीपक ने देख लिया। उसने आकाश और दोस्तों को फोन किया तैयार रहना काफी पैसा लेकर सोनू आ रहा है। दुकान बंद करते समय उसने गैंग को फोन कर गोलपाड़ा के पास टारगेट के लिए कहा। उसका इशारा मिलने पर तीनों लुटेरे सोनू को घेरने के लिए पहुंच गए। रास्ते में दीपक लगातार उन्हें लोकेशन देता रहा। ठिकाने पर पहुंचने पर बदमाशों ने सोनू को घेर लिया। उसे पीटकर बैग छीन लिया।
शक पर खुली वारदात
टीआइ केपी सिंह यादव ने बताया कि लूट के बाद दीपक पर शक ठहरा था, क्योंकि उसने सोनू को बचाने के लिए लुटेरों का विरोध नहीं किया। बदमाशों ने भी उसे नहीं पीटा। इसलिए उसे राउंडअप कर पूछताछ की तो उसने राज खोल दिया। लुटेरे से सोनू का बैग और 80 हजार रुपए मिले हैं। बाकी 60 हजार रुपए बदमाशों ने बाइक की किश्त, कर्ज और शौक पूरे करने में उडा दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो