scriptपहली बार चैंपियन बने अधिराज | MP State Tennis Ranking Championship | Patrika News

पहली बार चैंपियन बने अधिराज

locationग्वालियरPublished: Jan 28, 2020 12:19:39 am

यशराज शर्मा का चैंपियन बनने को सपना नहीं हुआ पूरा

MP State Tennis Ranking Championship

MP State Tennis Ranking Championship

ग्वालियर. एमपी स्टेट टेनिस रैंकिंग चैंपियनशिप के पुरुष एकल वर्ग का खिताब सुल्तान अटवाल ने ग्वालियर के यशराज शर्मा को हराकर जीत लिया। अंडर-12 बालक वर्ग का खिताबी ग्वालियर के अधिराज ठाकुर ने गरविक जैन को हराकर जीत लिया। यह अधिराज का पहला टूर्नामेंट है जिसमें वह चैंपियन बना है।

जीवाजी क्लब की मेजबानी में आयोजित एमपी स्टेट रैंकिंग टेनिस चैंपियनशिप में शनिवार को सभी वर्गों के फाइनल मुकाबले खेले गए। पुरुष एकल फाइनल में सुल्तान अटवाल ने यशराज शर्मा को 6-2,6-2 से, पुरुष युगल फाइनल वर्ग में आयुष्मान-कुश अरजरिया ने नृपेन्द्र हुड्डा-प्रशांत चौधरी को 6-0,6-3 से, बालकों के अंडर -14 फाइनल वर्ग में रेहान मलिक इंडोर ने खुशविन जेफरी भोपल को 7-6 (3), 6-3 से, महिला एकल फाइनल में आयुषी नरवरिया ने गणेशी अनिया को 0-6,7-5,6-3 से, बालिका अंडर-14 वर्ग में भोपाल की लॉरेन जेफरी ने ग्वालियर की दीया मलिक को 6-7 (4), 6-3,6-3 से, बालक अंडर-12 वर्ग के फाइनल में अधिराज ठाकुर ने गरविक जैन को 6-3,6-2 से और बालक अंडर-18 वर्ग में आयुष्मान अरजरिया ने यशराज शर्मा को 6-3,7-5 से हराकर खिताबी जीत हासिल की।

विजेता खिलाडिय़ों को मुख्य अतिथि भारत के नारकोटिक्स आयुक्त ज्ञान सरोवर ने और विशेष अतिथि कर्नल अमित भाटी ने पुरस्कार प्रदान किए। इस अवसर पर आयोजन सचिव रजनीश शर्मा, डा. अजय उपाध्याय, आरडी रावत, मोहित मेहता नरेश यादव, उमेश सिंह, उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन शैंकी पाठक ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो