scriptMR's body found in hotel room number 107 | होटल के कमरे नंबर 107 में मिली एमआर की लाश | Patrika News

होटल के कमरे नंबर 107 में मिली एमआर की लाश

दोपहर तक नहीं खुला दरवाजा तब पता चली घटना
हार्ट अटैक से मौत की आशंका
कमरे की तलाशी में नहीं मिला संदिग्ध सामान

ग्वालियर

Updated: January 12, 2022 12:39:24 am

ग्वालियर। दवा कारोबार के सिलसिले में भोपाल से आए टोरेंट कंपनी के मेडिकल रिप्रजेंटेटिव की लाश मंगलवार को महिमा होटल में मिली है। एमआर सोमवार सुबह ग्वालियर आया था। दिन भर काम किया। शाम को कमरा बंद कर सो गया।
door did not open till noon, then the incident came to know
होटल के कमरे नंबर 107 में मिली एमआर की लाश
मंगलवार दोपहर तक उसने दरवाजा नहीं खोला तो होटलकर्मियों को शक हुआ।
लाल चौकी,खण्डवा में रहने वाले विनोद उपाध्याय ३8 की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। विनोद एमआर थे। इन दिनों भोपाल में रह रहे थे। दवा कारोबार को बढ़ाने के लिए अक्सर ग्वालियर आना रहता था। विनोद ज्यादातर महिमा होटल, पड़ाव में ही रूकते थे।
सोमवार सुबह ग्वालियर आए। स्टेशन से सीधे महिमा होटल पहुंचे। दिन भर काम किया। रात को कमरा बंद कर सो गए। मंगलवार दोपहर तक उनके कमरे में हलचल नहीं हुई। होटल स्टाफ ने बताया विनोद के कुछ सहकर्मी आए। उन्होंने विनोद के कमरे का दरवाजा खटकाया। अंदर से जवाब नहीं मिला तो होटल स्टाफ को बताया। खिडक़ी और रोशनदान से झांका तो विनोद पलंग पर औंधे मुंह पड़े दिखे। शक होने पर पुलिस को बुला लिया।
ठंड, हार्ट अटैक से मौत
एसआई अनिल जाट ने बताया विनोद कमरा नंबर 107 में थे। कुंदी तोडक़र उसका दरवाजा खोला। विनोद का शव पलंग पर औंधे मुंह पड़ा था। कमरे में शराब का पॉऊआ, प्जाज खीरा भी रखा था। पूछताछ में होटल स्टाफ ने बताया विनोद ने रात को ठंड लगने का जिक्र किया था। वह कह रहे थे इतनी ठंड का अंदाज नहीं था। इसलिए कपड़े भोपाल में ही छोड़ आए थे। आशंका है उन्हें हार्ट अटैक आया है या फिर ठंड से मौत हुई है।
इनका कहना है
मौत का कारण नेचुरल रहा है। कमरे की तलाशी में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। आशंका है मौत की वजह दिल का दौरा हो सकता है। शव के परीक्षण से मौत की सही वजह सामने आएगी।
मनीष पांडेय फोरेंसिक विशेषज्ञ ग्वालियर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूUP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'अलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौतीधोनी का पहला प्यार है Indian Army, 3 किस्से जो लगाते हैं इस बात पर मुहर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.